पर्दे पर दिखने वाली ये 5 भोली-भाली एक्ट्रेस फिल्मों में बन चुकी हैं खतरनाक लेडी विलेन, एक तो बनी थी सीरियल किलर

बॉलीवुड की ऐसी बहुत से अभिनेत्रियां हैं जो पर्दे पर अपने रोमांटिक और केरिंग रोल के लिए जानी जाती हैं. वहीं कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां रही हैं. जो फिल्मों अपने साथ प्रयोग करने पर विश्वास रखती हैं और हर तरह के रोल को करना पसंद करती हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ऐसी बहुत से अभिनेत्रियां हैं जो पर्दे पर अपने रोमांटिक और केरिंग रोल के लिए जानी जाती हैं. वहीं कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां रही हैं. जो फिल्मों अपने साथ प्रयोग करने पर विश्वास रखती हैं और हर तरह के रोल को करना पसंद करती हैं. फिर चाहे हीरो की प्रेमिका का रोल हो या फिर जिम्मेदार मां का. इतना ही नहीं कुछ अभिनेत्रियां अपने करियर के साथ रिस्क लेते हुए लेडी विलेन का रोल भी कर चुकी हैं. उनके विलेन रोल को न केवल दर्शकों ने पसंद किया है बल्कि उन्होंने अपनी एक्टिंग में अच्छे-अच्छे हीरों को भी मात दे दी. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों से रूबरू करवाएं जिन्होंने फिल्मों में विलेन रोल किए.

प्रियंका चोपड़ा
जी हां, इस लिस्ट में पहला नाम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा है. उन्होंने साल 2004 में आई फिल्म ऐतराज में लेडी विलेन का रोल किया था, जिसे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. फिल्म ऐतराज में अक्षय कुमार, करीना कपूर और अमरीश पुरी मुख्य भूमिका में थे. 

कटरीना कैफ
इन्होंने तो पर्दे पर धोखेबाज लेडी विलेन का रोल किया था. जी हां हम बात कर रहे हैं कटरीना कैफ की फिल्म रेस की है. यह फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी. जिसे खूब पसंद किया गया था. फिल्म में कटरीना कैफ के नेगेटिव रोल ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

Advertisement

करीना कपूर खान
पर्दे पर हमेशा अपनी खूबसूरती से सुर्खियां बटोरने वाली करीना कपूर खान भी खलनायिका बन चुकी हैं. उन्होंने साल 2004 में आई फिल्म फिदा और 2012 में आई एजेंट विनोद में लेडी विलेन का रोल किया था. जिसे खूब पसंद किया गया. 

Advertisement

तब्बू
यह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो पर्दे पर हमेशा से नए प्रयोग करती रहती हैं. तब्बू ने फिल्म मकबूल, हैदर और अंधाधुन जैसी फिल्मों में खतरनाक लेडी विलेन की भूमिका अदा की है. उन्हें इन सभी किरदारों से काफी तारीफें भी मिल चुकी हैं. 

Advertisement

काजोल
इस लिस्ट में अभिनेत्री काजोल का नाम भी शामिल है. काजोल ने फिल्म गुप्त में शानदार सीरियल किलर महिला को रोल किया था. फिल्म गुप्त साल 1997 में आई थी. इस फिल्म में बॉबी देओल और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में थे. 

Advertisement

मलाइका अरोड़ा दिव्या योगा के बाहर आईं नज़र

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह