Priyanka Chopra ने अपनी नानी के साथ शेयर की बचपन की अनदेखी PHOTOS, बोलीं- बहुत याद आती हैं

प्रियंका ने अपने बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस कि उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में प्रियंका के साथ उनकी नानी भी दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं बचपन की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में देसी गर्म के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा के इन दिनों हॉलीवुड में चर्चे हैं. जब से प्रियंका की शादी अमेरिकन सिंगर निक जोनस से हुई है, तब से वे अपना अधिकतर समय इंडिया के बाहर ही बिताती हैं. हालांकि देश से दूर होते हुए भी प्रियंका अपने चाहने वालों से दूर नहीं होतीं और उनके लिए अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें व वीडियोज साझा करती हैं. इसी क्रम में प्रियंका ने अपने बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस कि उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में प्रियंका के साथ उनकी नानी भी दिखाई दे रही हैं.

बचपन की तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं, 'सभी 6, मेरी नानी का जन्मदिन मना रहे हैं. जब मेरे मां और पापा अपनी पढ़ाई और एक मेडिकल करियर को संतुलित करने की कोशिश कर रहे थे, तब उन्होंने मेरी परवरिश में मदद की. वह मेरी परवरिश का बेहद अहम हिस्सा थीं. मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं कि मेरे जीवन में इतने मजबूत मैटरनल फिगर्स थे. मैं आप सभी की बहुत आभारी हूं. नानी हमेशा याद आती हैं. साथ ही @chickyp85 हमेशा की तरह सबसे प्यारी लग रही है! PS- पहली तस्वीर में मैं इतनी शैतान क्यों लग रही हूं? आपके इस पर क्या विचार हैं?".

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हाल ही में प्रियंका का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे किसी रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ टेस्टी फूड एन्जॉय करती हुई देखी गई थीं.

Advertisement

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत