जब Priyanka Chopra प्लेन में ही लगी थीं फूट-फूटकर रोने, देसी गर्ल ने बताई यह वजह

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात को लेकर खुलासा किया है कि जब वह महामारी के बीच काम पर लौटी थीं तो फूट-फूटकर रोने लगी थीं. इसकी वजह भी उन्होंने बताई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने 'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी. अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वोग के लेटेस्ट शूट की फोटो फैन्स के साथ शेयर की हैं, जिसमें वह सुपर ग्लैमरस लग रही हैं. फैशन मैग्जीन वोग (Vogue) को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि जब वह कोरोना काल में शूटिंग पर लौटी तो वह डर के मारे रोने लगी थीं. 

प्रिया प्रकाश वारियर एक फिल्म के लिए करती हैं इतना चार्ज, प्रोड्यूसर्स की बनीं फेवरिट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वोग को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि महामारी के दौरान छह महीने बाद काम पर लौटने पर उन्हें कैसा महसूस हुआ. प्रियंका ने कहा, 'मैंने छह महीने परिवार और सुरक्षा की भावना के साथ घर पर गुजारे थे. उसके बाद मुझे जर्मनी काम पर जाना था. महामारी के बाद पहली बार. मैं प्लेन में ही रोने लगी. मैं बहुत डरी हुई थी. निक, मेरी मम्मी, मेरा परिवार मेरे साथ आया और हमने क्रिसमस और नया साल एक साथ मनाया. हालांकि इस समय मैं शूटिंग भी कर रही थी.'

सनी लियोनी तोते के साथ खिंचवा रही थी फोटो, तभी उसने कर दिया अटैक- देखें Photos

Advertisement

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आई थीं. उनके आने वाला प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अमेजन की सीरीज 'सिटाडेल' में वह नजर आएंगी. इसके अलावा वह मिंडी कैलिंग के साथ एक कॉमेडी फिल्म भी कर रही हैं. इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में वह सेलिन डियॉन के साथ काम कर रही हैं. वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी. प्रियंका 'मैट्रिक्स 4' में भी हैं. इसके अलावा, मां शीला आनंद की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं. वह कोर्टरूम ड्रामा 'तुलिया' में भी हैं. इसके अलावा 'कॉउबॉय निंजा वाइकिंग' में वह क्रिस पेट के साथ दिखेंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट