नौ करोड़ में बनी फिल्म का सिनेमाघरों में हुआ था बुरा हाल, एक फिल्म के बाद अजय देवगन के साथ कभी नहीं किया इस एक्ट्रेस ने काम

ऐसे ही एक स्टार की बड़े बजट की फिल्म पिटी तो उसने उस फिल्म की हीरोइन के साथ फिर कभी कोई फिल्म साइन ही नहीं की. चलिए इस फिल्म के बारे में जानते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नौ करोड़ में बनी फिल्म का सिनेमाघरों में हुआ था बुरा हाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में यूं तो हर साल ढेरों फिल्में आती हैं लेकिन उनमें से कुछ ही फिल्में हिट हो पाती हैं. कई बार देखा जाता है कि छोटे स्टार की कम बजट की फिल्म अच्छी खासी कमाई कर लेती है और बड़े स्टारों की बड़े बजट की फिल्म फुस्स हो जाती है. इसके पीछे हालांकि कई कारण होते हैं जैसे कहानी, एक्टर, डायरेक्शन आदि. लेकिन जब बड़े स्टारों की फिल्म पिटती है तो वो काफी सजग हो जाते हैं कोशिश करते हैं कि वैसी गलती फिर ना दोहराएं. ऐसे ही एक स्टार की बड़े बजट की फिल्म पिटी तो उसने उस फिल्म की हीरोइन के साथ फिर कभी कोई फिल्म साइन ही नहीं की. चलिए इस फिल्म के बारे में जानते हैं.

अजय और प्रियंका की ये मूवी हो गई थी फ्लॉप   
बात हो रही है 2005 में आई अजय देवगन स्टारर फिल्म ब्लैकमेल की. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी जिसमें अजय देवगन और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे. फिल्म नौ करोड़ के बड़े बजट में बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गई. इस फिल्म में अजय देवगन और प्रियंका के साथ साथ सुनील शेट्टी और दीया मिर्जा भी अहम रोल में थे. फिल्म को अजय देवगन के भाई अनिल देवगन ने डायरेक्ट किया था. इससे पहले अनिल 2000 में अजय देवगन को लेकर राजू चाचा बना चुके थे. ब्लैकमेल फिल्म 1996 में आई हॉलीवुड मूवी रैनसम से इंस्पायर्ड थी. फिल्म का म्यूजिक हिमेश रेशमिया का था और गाने समीर ने लिखे थे. देखा जाए तो सब कुछ परफेक्ट था लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पाई और इसका असर हीरो, हीरोइन से लेकर सब पर पड़ा.

 फिर एक साथ नजर नहीं आई ये जोड़ी
नौ करोड़ में बनी इस फिल्म का ऐसा हश्र हुआ कि ये बॉक्स ऑफिस पर महज 6.58 करोड़ ही कमा पाई. यानी ये फिल्म अपना बजट तक निकालने में नाकामयाब हो गई. इस फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद अजय देवगन इतना डर गए थे कि उन्होंने इसके बाद प्रियंका चोपड़ा के साथ कोई फिल्म साइन ही नहीं की. आपको याद हो तो इस फिल्म के बाद प्रियंका और अजय एक साथ किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए. शायद दर्शकों को इनकी केमिस्ट्री उतनी पसंद ना आई हो.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Mumbai News: मॉनसून की पूरी दस्तक से पहले ही भीड़, बरसाती बीमारियों का क़हर शुरू