इंडिया आते ही अपनी पसंदीदा पुरानी जगह पर पहुंच गईं Priyanka Chopra, कहा- एक पुराने अड्डे पर रुकना

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं. वह करीब 3 साल बाद भारत लौटी हैं. ऐसे में वह मुंबई में अपना खास समय बिता रही हैं. वह मुंबई में एन्जॉय करते हुए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया में नाम कमाने वाली बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों भारत में हैं. वह करीब 3 साल बाद भारत लौटी हैं. ऐसे में वह मुंबई में अपना खास समय बिता रही हैं. वह मुंबई में एन्जॉय करते हुए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना खास वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में अभिनेत्री मुंबई की मरीन ड्राइव पर मस्ती करती दिखाई दी हैं. वीडियो में (Priyanka Chopra) को व्हाइट कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. उन्होंने सन ग्लासेस लगाया हुआ है और बालों को खोला हुआ है. वीडियो के बैकग्राउंड पर में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ब्लफमास्टर का गाना बज रहा है. वीडियो में वह मस्ती करते अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि वह मुंबई को काफी मिस कर रही थीं. 

Advertisement

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'एक पुराने अड्डा पर रुकना… भले ही सिर्फ एक मिनट के लिए, मुंबई, मैंने तुम्हें मिस किया! अब काम पर वापस.' सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट से साफ जाहिर है कि वह अपनी किसी प्रेजेक्ट की वजह से भारत लौटी हैं. वह जल्द फरहान अख्तर की फिल्म में नजर आने वाली हैं. 

Advertisement

जान्हवी कपूर, सनी कौशल और अन्य स्टार्स एयरपोर्ट पर आए नज़र

Featured Video Of The Day
धमाकों से फिर दहला लेबनान, Radio-Laptop और Mobile में ब्लास्ट, 20 की मौत