प्रियंका चोपड़ा के जेठ केविन जोनस ने स्किन कैंसर का पता लगने के बाद करवाई सर्जरी, वीडियो शेयर कर दिया ये मैसेज

केविन जोनस बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के बड़े भाई हैं. उनकी सेहत को लेकर आई इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पॉप सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के जेठ केविन जोनस को स्किन कैंसर का पता चला है. इसके लिए उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी. सिंगर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके सबका ध्यान खींचा. इसमें उन्होंने तिल के इलाज के लिए अस्पताल जाने के बारे में बताया. जहां उन्हें स्किन कैंसर का पता चला था. अपने पोस्ट में केविन ने अपनी सर्जरी से पहले और बाद की हालत को दिखाया और तिल की रेगुलर जांच की अहमियत को बताया. वीडियो में केविन ने बताया, "आज मैं अपने सिर से बेसल सेल कार्सिनोमा हटवा रहा हूं." फिर उन्होंने स्किन की असामान्यता वाले हिस्से पर ज़ूम इन किया और कहा, "हां यह असल में एक छोटा सा स्किन कैंसर है जो बढ़ने लगा है और अब मुझे इसे हटाने के लिए सर्जरी करवानी होगी." उनके वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "अपने तिलों की जांच करवाएं. यह एक फ्रेंडली रिमाइंडर हैं."

हिट गाने 'लीव बिफोर यू लव मी' के लिए मशहूर केविन को अपने माथे पर हेयरलाइन के पास एक मस्सा मिला. आगे की मेडिकल जांच में इस मस्से की पहचान स्किन कैंसर के रूप में हुई. मंगलवार 11 जून को पोस्ट किए गए अपने इंस्टाग्राम वीडियो में उन्होंने अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी और अपने फॉलोअर्स से अपनी सेहत को प्राथमिकता देने की अपील की. वीडियो में केविन की सर्जरी के बाद की फुटेज भी दिखाई गई. इसमें उनके माथे पर गॉज टेप लगा हुआ था और उन्होंने निशान को ढकने के लिए मजाकिया अंदाज में इमोजी का इस्तेमाल किया.

Advertisement

इस वीडियो ने फैन्स के बीच चिंता पैदा कर दी है. इसमें कई लोगों ने शेयर किया है कि एक साधारण मस्सा कितना खतरनाक हो सकता है. इस बात की अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि मस्सा कैसे त्वचा कैंसर में बदल गया और कई वेल विशर्स केविन के शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं. केविन के भाई निक जोनास ने पहले अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया था. इसमें उन्होंने फैन्स को फ्लू होने की जानकारी दी थी जिसके चलते उनके आगे के टूर अगस्त तक पोस्टपोन कर दिए गए थे. निक की तरह केविन भी प्रियंका चोपड़ा के साथ अच्छा गहरा रिश्ता रखते हैं. उन्होंने पिछले साल निक के साथ भारत का दौरा किया था और एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस भी दी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?