प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे के मौके पर IMDB ने शेयर की उनकी हाई रेटेड फिल्मों की लिस्ट, देखें यहां...

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रविवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी

Advertisement
Read Time: 10 mins
प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रविवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी. इस खास  दिन को और भी खास बनाने के लिए IMBD ने उनके लिए एक खास तोहफा तैयार रखा है. अंतरराष्ट्रीय और मल्टी हाइफन स्टार प्रियंका चोपड़ा की 15 हाई रेटेड फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है. जिसमें एक्ट्रेस का बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. देखें उनकी फिल्मों की लिस्ट..

बर्फी

साल 2012 में रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'बर्फी' आज भी सभी को याद है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ रणबीर कपूर, इलियाना डिक्रूज भी अहम किरदार में नजर आए थे. यूजर्स ने इस फिल्म को 8.1 रेटिंग दी है. आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर भी देख सकते हैं. 

द स्काई इज पिंक

इस फिल्म की कहानी में 25 साल के जोड़े को दिखाया जाता है. यह लव स्टोरी पर आधारित है, लेकिन जब दोनों की बेटी होती है तो उसे एक बड़ी बीमारी जकड़ लेती है. जिसके इलाज के लिए कपल जी जान से जुट जाते हैं, लेकिन अंत में वे अपनी बेटी आएशा चौधरी को बचा नहीं पाते हैं. IMDB यूजर्स ने इस फिल्म को 7.6 रेटिंग दी है. आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

कमीने

यह फिल्म अंडरवर्ल्ड के अंधेरे पर बनाई गई है जहां प्रियंका चोपड़ा स्वीटी की भूमिका में नजर आती हैं. स्वीटी गुड्डू से प्यार करने लगती हैं. इस फिल्म को IMDB यूजर्स ने 7.4 रेटिंग दी है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

बाजीराव मस्तानी

18 वीं शताब्दी पर आधारित यह  फिल्म  पीरियड ड्रामा पर आधिरित है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आ रहे हैं. यह फिल्म महान योद्धा बाजीराव मस्तानी पर आधिरत है.  इस फिल्म को IMDB यूजर्स ने 7.2 रेटिंग दी है. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

द व्हाइट टाइगर

यह अरविंद अडिगा के नाम से सबसे अधिक बिकने वाला उपन्यास है. यह एक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में एक ड्राइवर अपनी गरीबी को मिटाने के लिए महत्वकांक्षी हो जाता है. IMDB यूजर्स ने 7.1 रेटिंग दी है.  इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज