प्रियंका चोपड़ा भी हुईं उस बच्ची के डांस की फैन, जिसे लोग पहले ही बता चुके हैं डांसिंग क्वीन

एक डांसिंग क्वीन है जिसकी उम्र तो बहुत कम है लेकिन अपने गजब के डांस से वो लाखों लोगों को अपना फैन बना चुकी है. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा तक इस बच्ची के डांस की फैन बन चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी हुईं इस बच्ची के डांस की फैन
नई दिल्ली:

लोगों के अंदर टैलेंट कूट कूट कर भरा है. पहले इसे दिखाने का जरिया नहीं था इसलिए कई काबिल लोग पहचान में नहीं आते थे. लेकिन सोशल मीडिया आने के बाद लोगों का ये हुनर बाहर आने लगा है. कोई डांस का स्टार है तो किसी के गले में सरस्वती विराजी हैं. बड़े तो बड़े बच्चे भी अपने हुनर से लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. ऐसी ही एक डांसिंग क्वीन है जिसकी उम्र तो बहुत कम है लेकिन अपने गजब के डांस से वो लाखों लोगों को अपना फैन बना चुकी है. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा तक इस बच्ची के डांस की फैन बन चुकी हैं.

Advertisement

इस नन्हीं डांसिंग स्टार की दीवानी हुईं प्रियंका चोपड़ा  

जी हां बात हो रही सोशल मीडिया की स्टार नन्ही बच्ची नैंसी की. नैंसी महज तीन या चार साल की है लेकिन वो इतना प्यारा डांस करती है कि लोग देखते रह जाते हैं. इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा को नैंसी का डांस और उसका अंदाज इतना प्यारा लगा कि उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट की स्टोरी पर इस डांस का वीडियो शेयर कर डाला.

नैंसी बहुत ही प्यारी और हंसमुख बच्ची है. वो इतना प्यारा डांस करती है कि लोग उसके डांस को देखकर गम और दर्द भूल जाते हैं.

Advertisement
Advertisement

नैंसी के इंस्टाग्राम पर हैं पांच लाख फॉलोअर्स

नैंसी का इंस्टा अकाउंट देखेंगे तो उसके फॉलोअर्स देखकर आपका सिर चकरा जाएगा. जी हां नैंसी के 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नैंसी की मां  लगातार उसके डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिस पर हजारों व्यूज आते हैं. नैंसी बॉलीवुड गानों के साथ साथ हरियाणवी गानों पर भी जबरदस्त डांस करती है. इसके साथ साथ पंजाबी गानों पर भी उसके डांस मूव्स काफी पसंद किए जाते हैं. मासूम सा चेहरा और प्यारा सा डांस, यूजर लगातार नैंसी के वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. नैंसी के डांस के वक्त उसके चेहरे पर हमेशा क्यूट सी स्माइल रहती है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन