अब ओटीटी पर आएगी साउथ की हॉरर वेब सीरीज, इस प्लेटफॉर्म पर मचाएगी अपना कोहराम, टीजर देख फैंस बोले- OMG

प्राइम वीडियो ने 24 नवंबर को अपनी आने वाली तमिल हॉरर, ऑरिजिनल सीरीज़ 'द विलेज' के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की घोषणा करते हुए टीजर रिलीज कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
साउथ की हॉरर फिल्म द विलेज का टीजर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग तमिल हॉरर ऑरिजिनल सीरीज़ 'द विलेज' के प्रीमियम की तारीख की घोषणा की, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था. मिलिंद राऊ के डायरेक्शन में बनी 'द विलेज' एक हॉरर सीरीज है, जो अश्विन श्रीवत्संगम, विवेक रंगाचारी, और शमिक दासगुप्ता के इसी नाम के ग्राफिक हॉरर उपन्यास पर आधारित है, जिसे शुरुआत में याली ड्रीम वर्क्स द्वारा प्रकाशित किया गया था. द विलेज की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए बड़े ही कठिन मिशन पर निकलता है. स्टूडियो शक्ति प्रोडक्शंस के बैनर तले बी.एस. राधाकृष्णन द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज को मिलिंद राऊ, धीरज वैद्य और दीप्ति गोविंदराजन ने लिखा और क्रिएट किया है.

Advertisement

इस सीरीज़ में लोकप्रिय तमिल एक्टर आर्य मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ दिव्या पिल्लई, आझिया, आडुकलम नरेन, जॉर्ज मायन, पी.एन. सनी, मुथुकुमार के., कलैरानी एस.एस., जॉन कोक्कन, पूजा , वी. जयप्रकाश, अर्जुन चिदम्बरम, और थलाइवासल विजय जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने भी बेहद अहम किरदार निभाए हैं.

Advertisement

यह सीरीज़ 24 नवंबर को भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में सिर्फ प्राइम वीडियो पर तमिल में प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसे तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में डब किया गया है, तथा इसके सबटाइटल अंग्रेजी में उपलब्ध हैं. 'द विलेज' प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज़ है. 

 

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India