पैपराजी की इस हरकत से घबराईं प्रीति जिंटा, पलट कर बोलीं - तुम लोग मुझे डरा रहे हो, इंटरनेट यूजर्स ने लगाई फटकार

प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें प्रीति और पैपराजी के बीच की एक बातचीत लोगों को हैरान कर रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पैपराजी ने प्रीति जिंटा को डराया
नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा एक बार फिर एक्शन में हैं और आमिर खान के बैनर तले आ रही फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग कर रही हैं. लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहे एक्टर को हाल ही में मुंबई में देखा गया. एक वायरल वीडियो में प्रीति थोड़ी अनकम्फर्टेबल दिख रही थीं क्योंकि उनके पीछे पैपराजी थे जो उसकी तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे. प्रीति को ब्लैक शेड्स के साथ सफेद जिम-वेस्ट और जींस पहने देखा गया. वह एक बिल्डिंग के पास टहल रही थीं तो उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना लिया था. जब फोटोग्राफर फोटो के लिए उनके पास पहुंचें तो एक्ट्रेस काफी असहज नजर आईं. प्रीति ने कहा, "दोस्तों, आप सब मुझे डरा रहे हैं." बिल्डिंग में एंट्री करने से पहले उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए. पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की इस क्लिप में नेटिजन्स ने फोटोग्राफरों की खूब क्लास लगाई.

Advertisement

नेटिजन्स ने फोटोग्राफरों को उनके व्यवहार के लिए आड़े हाथों लिया

एक यूजर ने कमेंट किया, यह सच है.. महिला को चलने के लिए जगह दें और उसे आराम से फोन पर बात करने दें. एक ने लिखा, सबसे अपमानजनक लोग. सभ्य व्यवहार करें और लोगों को परेशान करना बंद करें. मैडम आप कैसी हैं, ऐसा लगता है...वह कह रही हैं कि आप उसे डरा रहे हैं और आप सिर्फ 'नहीं, नहीं, नहीं' कह रहे हैं और फिर से चिल्लाना शुरू कर देंगे. एक फैन ने यह भी कमेंट किया कि, "बकवास हैं आप लोग लोगों की प्राइवेसी पर हमला कर रहे हैं, अपनी बकवास बंद करें, यह कॉमेडी नहीं है." एक यूजर ने पैपराजी पर तंज कसते हुए लिखा, "थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, पैपराजी से लगता है."

Advertisement

प्रीति जिंटा के बारे में

प्रीति ने मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसमें शाहरुख खान और मनीषा कोइराला ने अहम किरदार निभाए थे. उन्होंने सोल्जर, कोई..मिल गया, कल हो ना हो, वीर जारा, सलाम नमस्ते और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों से पॉपुलैरिटी हासिल की.

Advertisement

प्रीति जिंटा का आने वाला प्रोजेक्ट

प्रीति की अगली फिल्म 'लाहौर 1947' है. इस फिल्म में सनी देओल और उनके बेटे करण देओल भी हैं. राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन्स प्रोड्यूस कर रहा है.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: 1 जुलाई से बदलेंगे 3 Criminal Law, Murder के प्रयास में अब 307 नहीं धारा 109