जब शाहरुख खान के साथ डांस करने के लिए दो दिन तक नहीं सोई थीं प्रीति जिंटा, एक्ट्रेस का हो गया था जॉम्बी जैसा हाल

Preety Zinta And Shahrukh Khan's Video Viral : एक वीडियो प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो बेहद फेमस फिल्म वीर जारा के एक गाने 'तेरे लिए' के रिहर्सल का वीडियो है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई सारे फोटोज और वीडियोज अपने फैन्स के लिए शेयर करते रहते हैं. जिन पर उनके चाहने वाले खूब सारा प्यार लुटाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो बेहद फेमस फिल्म वीर जारा के एक गाने 'तेरे लिए हम है जिए' के रिहर्सल का वीडियो है. इस वीडियो में प्रीटि जिंटा के साथ उस फिल्म के एक्टर शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं. 

प्रीति ने सुनाया ये किस्सा

हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं उस वीडियो को प्रीटि जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में प्रीटि जिंटा और शाहरुख खान साल 2004 में आई फिल्म 'वीर जारा' का फेमस गाना 'तेरे लिए हम हैं जिए' पर रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं.  इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ज़िंटा ने लिखा है कि "यह हम एक अवार्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे. मुझे याद है कि मुझे दो दिनों तक नींद नहीं आई थी और मैं एक ज़ोंबी की तरह महसूस कर रही थी. @iamsrk ने अपने इस रिहर्सल को अपने मजाकिया अंदाज में और ज्यादा आकर्षित और सरल बना दिया था. हमने इस अवॉर्ड शो के लिए भी उसी फ्लिप स्टेप को लिया था जो हमने जिया जले में किया था.'

Advertisement

लोगों ने बरसाया प्यार

इस वीडियो को शेयर करते ही 79,423 लोगों ने लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में अपना प्यार दिखा रहे हैं. इस फिल्म को यश चोपड़ा ने बनाया था. जिसमें वीर की भूमिका शाहरुख खान और जारा की भूमिका में प्रीति जिंटा नजर आईं थीं इन दोनों के बीच में प्रेम कहानी को दिखाया गया था. इस मूवी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा