प्रेग्नेंट स्वरा भास्कर ने शेयर की फोटो, बच्चे के इंतजार में एक्साइटेड दिखे दोनों

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके चेहरे का ग्लो देखने वाली बात है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

प्रेग्नेंट स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में स्वरा बिल्कुल अलग लग रही हैं. उनके साथ पति फहद अहमद भी नजर आ रहे हैं. फहद के हाथ में एक तस्वीर है. ऐशे लग रहा है कि शायद या स्वरा और फहद की ही तस्वीर है. डिलिवरी से पहले स्वरा के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो नजर आ रहे हैं. एक पल को तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल है. वह इतनी अलग लग रही है कि आप पहली नजर में शायद पकड़ ही ना पाएं. इस तस्वीर के साथ स्वरा ने जो कैप्शन लिखा उससे लग रहा था कि वह आज ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

स्वरा ने कैप्शन में लिखा, Out and about.. while I wait for 👶🏽 to arrive!. एक बार तो ऐसा लगा कि फहद ऑपरेशन थियेटर के बाहर हैं और स्वरा भास्कर डिलिवरी के लिए डॉक्टर्स के देख रेख में हैं. बता दें कि हाल में फहद ने स्वरा के लिए एक बेबी शावर पार्टी भी रखी थी. स्वरा के एक्सप्रेशन से ऐसा लग रहा था कि यह उनके लिए सरप्राइज था. वह अपनी पूरी फैमिली और दोस्तों के साथ केक काटतीं और सेलिब्रेट करती नजर आईं.

Advertisement
Advertisement

सवरा का प्रेग्नेंसी शूट भी हुआ था वायरल

स्वरा भास्कर ने एक बेबी बंप वाला फोटोशूट भी करवाया था. इस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. उनकी ऑरेंज थाई हाई स्लिट ड्रेस ने सभी को खूब इंप्रेस किया. फैन्स ने तारीफ करने के साथ-साथ स्वरा को इस नए सफर के लिए बधाई भी दी.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया