प्रकाश राज ने 'बेशर्म रंग' गाने की आलोचना करने पर नरोत्तम मिश्रा के बयान पर किया ट्वीट, बोले- घृणित

पठान के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है. उन्होंने गाने में दीपिका के डांस की भी आलोचना की है. इस पर एक्टर प्रकाश राज का रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

फिल्म पठान के पहले गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है. उन्होंने गाने में दीपिका पादुकोण के डांस को सेंसुअल मूव्स और कपड़ों की भी आलोचना की है. इतना ही नहीं नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म पठान के मेकर्स को कुछ सीन बदलने की चेतावनी दी है. अब इस पूरे विवाद पर फिल्मी सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साउथ और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने नरोत्तम मिश्रा की सोशल मीडिया पर आलोचना की है और उनके बयान को भद्दा बताया है. 

प्रकाश राज सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एनडीटीवी की खबर को शेयर कर लिखा, 'घृणित...कब तक हम इन्हें बर्दाश्त चाहिए..कलर ब्लाइंड.' सोशल मीडिया पर प्रकाश राज का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रकाश राज से पहले अभिनेत्री पायल रोहतगी ने इस मुद्दे पर दीपिका पादुकोण का सपोर्ट किया है. 

Advertisement

आपको बता दें कि पठान के गाने  'बेशर्म रंग' को लेकर डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अगर गाने के सीन में बदलाव नहीं हुआ था वह राज्य में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. इसके साथ ही डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा- 'फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कपड़े बेहद आपत्तिजनक हैं.' नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'फिल्म पठान के गाने (बेशर्म रंग) में इस्तेमाल की गई अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा शुरुआती तौर पर देखने में बेहद आपत्तिजनक लगती है. साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. वैसे भी दीपिका ''टुकड़े-टुकड़े गैंग'' की समर्थक रही हैं, जेएनयू वाले प्रकरण में...और इसलिए मैं निवेदन करूंगा कि गाने के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक करें अन्यथा फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए? यह विचारणीय होगा.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की