प्रकाश राज ने रतन टाटा के निधन पर जताया शोक, बोले- वो इंसान जिसने कई जिंदगियों को...

टाटा समूह के मानद चेयरमैन रतन टाटा को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए एक्टर प्रकाश राज ने एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बड़े सितारों ने टाटा समूह के मानद चेयरमैन को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. वहीं एक्टर प्रकाश राज ने भी दिग्गज को श्रद्धांजलि देते हुए एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, वो इंसान जिसने कई जिंदगियों को प्रेरणा दी है और कई को छुआ है. शुक्रिया रतन टाटा सर, आपको याद करेंगे. RIP.इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने भी रिएक्शन शेयर कर दिया है. एक्टर के अलावा अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा और सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन शेयर किया है और श्रद्धांजलि दी है. 

अक्षय कुमार ने एक भावुक नोट के साथ उन्हें विदाई दी. लिखा, "दुनिया एक ऐसे व्यक्ति को विदाई दे रही है जिसने सिर्फ एक साम्राज्य से अधिक का निर्माण किया. श्री रतन टाटा के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया. दयालुता, नवाचार और नेतृत्व की उनकी विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी. शांति से आराम करें, एक सच्चे किंवदंती. ओम शांति."

श्रद्धा कपूर ने लिखा, "सर रतन टाटा ने हमें दिखाया कि सच्ची सफलता का मापदंड उन लोगों के जीवन से है, जिन्हें हम छूते हैं. उनकी प्रेरणा और दयालुता के साथ आगे बढ़ने की कला ने हमें बहुत कुछ सिखाया और इसके लिए मैं उनकी आभारी हूं. सच्ची विरासतें उस पर बनती हैं, जो हम पीछे छोड़ते हैं... हर चीज के लिए धन्यवाद, सर."

Advertisement

सलमान खान ने व्यक्त किया, "श्री रतन टाटा के निधन से बहुत दुखी हूं." अनुष्का शर्मा ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा, "श्री रतन टाटा के दुखद समाचार से बहुत दुखी हूं. उन्होंने अपने हर काम के माध्यम से ईमानदारी, शालीनता और गरिमा के मूल्यों को बनाए रखा और वास्तव में भारत के एक आइकन और रत्न थे. आपने बहुत से लोगों के जीवन को छुआ है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Delhi CM House: बाहर निकाले जाने के बाद सामान के बीच CM ऑफिस का काम करती दिखीं Atishi