600 करोड़ में बनी है प्रभास की Adipurush, ब्लॉकबस्टर बनने के लिए कमाने होंगे इतने 100 करोड़

प्रभास की बिग बजट फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लेकिन आप जानते हैं कि फिल्म का बजट छह सौ करोड़ रुपये और इसे ब्लॉकबस्टर बनने के लिए बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करना होगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
प्रभास की आदिपुरुष है एक बिग बजट फिल्म
नई दिल्ली:

आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रामायण पर आधारित फिल्म में बाहबुली एक्टर प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का ट्रेलर पहले भी रिलीज किया गया था, लेकिन विवादों के चलते फिल्म के वीएफएक्स में काफी बदलाव किए गए हैं. कलाकारों के लुक में भी कई नई चीजें की गई हैं. आदिपुरुष को 16 जून को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. लेकिन आप जानते हैं इस सारी कवायद में फिल्म के प्रोड्यूसर्स की जेब काफी ढीली हो चुकी है.

Advertisement

आदिपुरुष का बजट

फिल्म का बजट लगभग 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म बहुत बड़े बजट की ओर बढ़ चुकी है. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर्स का काफी कुछ दांव पर लग गया है. फिल्म के वीएफएक्स पर बहुत काम हुआ है और इस वजह से फिल्म की लागत ज्यादा होने की बात कही जा रही है. 

Advertisement

प्रभास की फीस

अगर मीडिया रिपोर्टों की मानें तो बाहुबली प्रभास को आदिपुरुष के लिए लगभग 100 करोड़ रुपये मिले हैं. इस तरह फिल्म के बजट का एक बड़ा हिस्सा प्रभास के नाम हो गया है. फिल्म प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं. इस तरह फिल्म काफी दारोमदार उन पर आ जाता है. 

Advertisement

आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष को ब्लॉकबस्टर बनने के लिए लगभग एक हजार करोड़ रुपये कमाने होंगे. इस तरह फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए यह एक बड़ा आंकड़ा नजर आ रहा है. फिर फिल्म की बॉक्स ऑफिस कामयाबी भी इसके डिजिटल राइट्स की कीमत तय करने में अहम भूमिका निभाएगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान