प्रभास ने सैफ अली खान को भेजी बिरयानी, करीना कपूर बोलीं- बाहुबली ने भेजी है तो बेस्ट होगी, देखें Photo

प्रभास (Prabhas) उर्फ बाहुबली ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बिरयानी भेजी है.

प्रभास ने सैफ अली खान को भेजी बिरयानी, करीना कपूर बोलीं- बाहुबली ने भेजी है तो बेस्ट होगी, देखें Photo

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी जानकारी

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगा स्टार प्रभास की कई बेहतरीन फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें से एक 'आदिपुरुष' भी है, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और कृति सेनन भी काम कर रहे हैं. प्रभास सेट पर अपने को-स्टार का ख्याल रखने के लिए जाने जाते हैं. इस बात का उन्होंने फिर से प्रमाण दिया है. प्रभास (Prabhas) ने फिल्म में अपने को-स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को बिरयानी भेजी है, जो उन्हें खूब पसंद आई. बिरयानी की फोटो को सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है.

gci0q4ig

प्रभास (Prabhas) द्वारा भेजी गई बिरयानी को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बड़े चाव से खाया है. करीना ने तस्वीर को शेयर कर लिखा है: "जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजे, तो सबसे अच्छी ही होगी. इस अद्भुत भोजन के लिए धन्यवाद प्रभास." करीना ने इस तरह प्रभास का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कैप्शन में हैशटैग आदिपुरुष भी जोड़ा है. प्रभास ने इस तरह बिरयानी भेजकर करीना और सैफ अली खान का दिल जीत लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म 'आदिपुरुष' में क्रमश: राम और रावण का किरदार निभाते दिखेंगे. फिल्म में कृति सेनन मां सीता की भूमिका में होंगी जबकि एक्टर सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे हैं. प्रभास आने वाले दिनों में आदिपुरुष' के अलावा ह रोमांटिक फिल्म 'राधे श्याम' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा नाग अश्विन की अगली फिल्म में भी प्रभास हैं जिसमें दीपिका पादुकोण उनके साथ लीड रोल में हैं. केजीएफ के डायरेक्टर प्रशाांत नील के साथ वह 'सालार' फिल्म में भी काम कर रहे हैं.