सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 से पहले रिलीज हो रही है प्रभास की ये फिल्म, कर चुकी है 700 करोड़ की कमाई

प्रभास की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन करती हैं. अब इस करवा चौथ पर उनकी एक और फिल्म सिनेमाघरों आ रही है, जिसने पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म डंकी से मुकाबला किया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्में हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं. बाहुबली के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. ऐसे में जब भी प्रभास की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो फैंस उसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आते हैं. प्रभास की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन करती हैं. अब इस करवा चौथ पर उनकी एक और फिल्म सिनेमाघरों आ रही है, जिसने पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म डंकी से मुकाबला किया था. प्रभास की इस फिल्म का नाम सालार है. 

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो इस शुक्रवार को सालार को फिल्म से सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला प्रभास की बर्थडे को देखते हुए लिया है. बाहुबली एक्टर अपनी बर्थडे 23 अक्टूबर को मानते हैं. इस बार प्रभास अपना 45वां बर्थडे मानने वाले हैं. ऐसे में सालार के मेकर्स ने फैंस को देखते हुए इस फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है. ऐसे में देखा जाएगा तो प्रभास की बर्थडे से पहले 20 तारीख को करवा चौथ पड़ रहा है. 

आपको बता दें कि प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और विजय किरागांदुर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित सालार: भाग एक 2023 भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म है. कलाकारों की टोली में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं. खानसार के काल्पनिक डायस्टोपियन शहर पर आधारित, यह फिल्म देवा (प्रभास) और वरधा (पृथ्वीराज) के बीच दोस्ती का अनुसरण करती है. वरदा अपने विश्वासघाती पिता के मंत्रियों और रिश्तेदारों से अपना सिंहासन हासिल करने के लिए देव की मदद लेता है.

Featured Video Of The Day
SCO Summit: Pakistan बात दोस्ती की करता है पर सियासत दुश्मनी की | S Jaishankar | Sach Ki Padtaal