खत्म हुआ इंतजार इस दिन आ रहा है कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर, प्रभास की ऐसी दिखेगी दहाड़ भूल जाएंगे सालार

कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. प्रभास की इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा, इसका खुलासा हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सालार के बाद प्रभास की अगली फिल्म कल्कि 2898 एडी है. इस फिल्म का दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. कल्कि 2898 एडी में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं.  साथ ही यह इस साल की बिग बजट फिल्म है. कल्कि 2898 एडी से अब तक इन तीनों कलाकारों के लुक सामने आ गए हैं. इसके बाद से फैंस फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अब कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. प्रभास की इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा, इसका खुलासा हो गया है. 

कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर सात जून को रिलीज किया जाएगा. इस बात का दावा एक एक्स अकाउंट ने किया है. हालांकि फिल्म के मेकर्स की ओर से अभी तक कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. चूंकि यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है. ऐसे में कई फैंस के भी कयास हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर जून की शुरुआती दिनों में आएगा. फिलहाल इन दिनों प्रभास सहित कल्कि 2898 एडी की पूरी स्टार कास्ट इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. 

Advertisement

हाल ही में आईपीएल 2024 के मैच के दौरान कल्कि 2898 एडी का 12 सेकंड का प्रमोशन हुआ. इसके लिए मेकर्स ने 3 करोड़ रुपये खर्च किए. वहीं खबर हैं कि फिल्म के मेकर्स ने अलग से कल्कि 2898 एडी के लिए प्रमोशन के लिए 40 से 60 करोड़ रुपये का बजट बनाया है. आपको बता दें कि बता दें कि कल्कि 2898 एडी' ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा अर्जित की थी. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्माता 'कल्कि 2898 एडी' एक बहुभाषी फिल्म है, जो भविष्य में एक पौराणिक कथा से प्रेरित साइंस-फिक्शन फिल्म है.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!