सुबह 5.30 बजे से शुरू होगा Kalki 2898 AD का पहला शो, टिकट के बढ़ गए हैं दाम, खर्च करने होंगे इतने रुपये

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है. प्रभास साउथ सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ जुटती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है. प्रभास साउथ सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ जुटती है. ऐसे में कल्कि 2898 एडी की शो और टिकट कीमत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. प्रभास की इस फिल्म के शो सुबह 5.30 बजे से शुरू होंगे. साथ ही कल्कि 2898 एडी की टिकट की कीमत को भी बढ़ा दिया गया है. 

दरअसल तेलंगाना सरकार ने कल्कि 2898 एडी के शो को सुबह 5:30 बजे दिखाने की अनुमति दे दी है. इस शो की कीमत प्रति टिकट कीमत दर 200 रुपये (जीएसटी सहित) है. इसके अलावा 27 जून से 4 जुलाई तक पहले आठ दिनों के लिए कल्कि 2898 एडी को दिन में पांच बार सभी सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा. इसके अलावा इस फिल्म की टिकट के दाम की बढ़ा दिए गए हैं. तेलंगाना में सिंगल स्क्रीन के टिकट पर 75 रुपये और मल्टीप्लेक्स के टिकट पर 100 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. 

इसका मतलब है कि मल्टीप्लेक्स में टिकट की कीमत 413 रुपये और सिंगल स्क्रीन में 265 रुपये होगी, जिसमें 3डी शुल्क शामिल नहीं है. वहीं दिन के खास छठे शो के लिए मल्टीप्लेक्स में टिकट की कीमत 495 रुपये और सिंगल स्क्रीन में 377 रुपये होगी, जिसमें 3डी शुल्क भी शामिल नहीं है. कल्कि 2898 एडी पहली फिल्म होगी जिसमें प्रभास जैसे सुपरस्टार के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. उनके साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी. फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से शुरू हो चुका है. जिसमें यह तीनों सितारे खूब लाइम लाइट भी बटोर रहे हैं. यह फिल्म 27 जून को थियेटर्स में रिलीज हो जाएगी.
 

Advertisement

Advertisement