कल्कि 2898 एडी से प्रभास का फर्स्ट लुक आया सामने, भैरवा को देख भूल जाएंगे बाहुबली और सालार

Kalki 2898 AD Prabhas First Look: कल्कि 2898एडी से प्रभास का फर्स्ट लुक आया सामने, भैरवा को देख भूल जाएंगे बाहुबली और सालार

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kalki 2898 AD Prabhas First Look: कल्कि 2898एडी से सामने आया प्रभास का फर्स्ट लुक
नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD Prabhas First Look: सालार के बाद प्रभास की अगली फिल्म कल्कि 2898 एडी है. उनकी यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और दीपिका पादुकोण जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म कल्कि 2898 एडी से जुड़े प्रभास के किरदार और लुक को लेकर फैंस काफी इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब प्रभास के इस इंतजार को खत्म कर दिया है. कल्कि 2898 एडी से जुड़ा प्रभास ने अपना फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. 

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कल्कि 2898 एडी से जुड़ा अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस लुक में प्रभास बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है और बाजू पर टैटू बना हुआ है. बाहुबली एक्टर ने कल्कि 2898 एडी में अपने किरदार का भी खुलासा कर दिया है. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इसका नाम भैरवा है.' सोशल मीडिया प्रभास का यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि कल्कि 2898 एडी 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सालार के बाद एक बार फिर प्रभास बिग बजट मूवी के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाले हैं. कल्कि 2898 एडी को बॉक्स ऑफिस पर को बड़ा क्लैश झेलना पड़ेगा. इस बार फिल्म का मुकाबला प्लेनेट ऑफ द एप्स से होने जा रहा है. इस क्लेश का बिजनेस पर क्या असर पड़ेगा ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन गेट्स सिनेमा का दावा है कि इस क्लेश के चलते प्रभास की फिल्म को आईमैक्स थियेटर की कम संख्या मिल सकती है.

Featured Video Of The Day
गाल पर KISS, फिर झप्पी! Rohit और Virat पर क्या बोले Hardik Pandya