Prabhas Kalki 2898 AD Release: बॉक्स ऑफिस पर आसान नहीं होगी कल्कि की राह, इस फिल्म से टक्कर लेंगे प्रभास

Prabhas Kalki 2898 AD Release: प्रभास की अपकमिंग मूवी को फिर से सोलो रिलीज मिलना मुश्किल है. इस बार उनका मुकाबला एक  बड़ी हॉलीवुड मूवी से होने जा रहा है. देखना ये होगा कि जंग में प्रभास की जीत होती है या फिर हॉलीवुड की फिल्म बाजी मार ले जाती है

Advertisement
Read Time: 15 mins
P
नई दिल्ली:

Prabhas Kalki 2898 AD release: बाहुबली स्टार प्रभास के लिए बॉक्स ऑफिस की जंग एक बार फिर जबरदस्त होने जा रही है. उनकी अपकमिंग मूवी को फिर से सोलो रिलीज मिलना मुश्किल है. इस बार उनका मुकाबला एक  बड़ी हॉलीवुड मूवी से होने जा रहा है. देखना ये होगा कि जंग में प्रभास की जीत होती है या फिर हॉलीवुड की फिल्म बाजी मार ले जाती है. बता दें कि सालार के बाद प्रभास की कल्कि 2898 एडी मूवी रिलीज होने जा रही है. इस मूवी को भी सालार की तरह हॉलीवुड मूवी से बड़ी टक्कर मिल सकती है. सिर्फ टक्कर ही नहीं प्रभास की फिल्म को थियेटर्स का भी टोटा हो सकता है.

सालार के बाद कल्कि को चैलेंज

प्रभास की मूवी सालार जब थियेटर्स में रिलीज हुई थी तब उसे बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही फिल्मों से मुकाबला करना पड़ा था. सालार की रिलीज के समय ही बॉलीवुड मूवी डंकी रिलीज हुई थी. जिसमें खुद शाहरुख खान लीड रोल में थे. और, फिल्म को डायरेक्ट किया था राजकुमार हिरानी ने. इसके अलावा दूसरी फिल्म जिससे सालार का मुकाबला था वो थी हॉलीवुड की बिग बजट मूवी. इस फिल्म का नाम था एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम. जिसमें जैसन मोमोसा दिखाई दिए थे. इन दो फिल्मों से सालार को जबरदस्त टक्कर मिली. हालांकि बाहुबली के बाद ये प्रभास की दूसरी बड़ी हिट मूवी साबित हुई. उनकी इस पैन इंडिया मूवी ने सात सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है.

Advertisement

एक बार फिर होगा क्लैश 

एक बार फिर प्रभास बिग बजट मूवी के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का नाम है कल्कि 2898 एडी. ये फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. ट्विटर हैंडल गेट्स सिनेमा के अनुसार एक बार फिर प्रभास की इस फिल्म को बड़ा क्लैश झेलना पड़ेगा. इस बार फिल्म का मुकाबला प्लेनेट ऑफ द एप्स से होने जा रहा है. इस क्लेश का बिजनेस पर क्या असर पड़ेगा ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन गेट्स सिनेमा का दावा है कि इस क्लेश के चलते प्रभास की फिल्म को आईमैक्स थियेटर की कम संख्या मिल सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि