प्रभास को बुज्जी से मिला धोखा, कल्कि 2898 एडी से पहले रिलीज होगी 'बी एंड बी: बुज्जी एंड भैरव'

प्राइम वीडियो और वैजयंती मूवीज ने बहुप्रतीक्षित फिल्म "कल्कि 2898 एडी" की एक्सक्लूसिव एनीमेशन प्रील्यूड "बी एंड बी: बुज्जी एंड भैरव" की विशेष स्ट्रीमिंग की घोषणा की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रभास और साइंस-फिक्शन सिनेमा के प्रशंसकों को एक रोमांचक अनुभव मिलने वाला है क्योंकि प्राइम वीडियो और वैजयंती मूवीज ने बहुप्रतीक्षित फिल्म "कल्कि 2898 एडी" की एक्सक्लूसिव एनीमेशन प्रील्यूड "बी एंड बी: बुज्जी एंड भैरव" की विशेष स्ट्रीमिंग की घोषणा की है. प्रभास के चरित्र भैरव और उनके भविष्य के वाहन बुज्जी की विशेषता वाली यह प्रेल्यूड, प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी.

हैदराबाद में एक कार्यक्रम में आदमकद वाहन 'बुज्जी' के भव्य अनावरण के बाद, यह सीमित प्रील्यूड "कल्कि 2898 एडी" के ब्रह्मांड का विस्तार करने का वादा करती है, जो प्रशंसकों को फिल्म की रिलीज से पहले गतिशील जोड़ी के कारनामों की एक रोमांचक झलक प्रदान करती है. टीज़र रिलीज़ हो गया है, जिससे महाकाव्य फिल्म के लिए प्रत्याशा और बढ़ गई है! बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म कल्कि 2898एडी में नजर आने वाले हैं. प्रभास की यह एक बिग बजट फिल्म है, जिसके प्रमोशन पर मेकर्स अच्छी-खासी रकम खर्च कर रहे हैं. 

दरअसल 22 मई से कल्कि 2898 एडी ने इसका प्रमोशन शुरू करने का फैसला किया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इस फिल्म के प्रमोशन में इतने रुपये खर्च करने का फैसला किया है कि उसने में अजय देवगन की फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म शैतान बन सकती है. हाल ही में आईपीएल 2024 के मैच के दौरान कल्कि 2898 एडी का 12 सेकंड का प्रमोशन हुआ. इसके लिए मेकर्स ने 3 करोड़ रुपये खर्च किए. वहीं खबर हैं कि फिल्म के मेकर्स ने अलग से कल्कि 2898 एडी के लिए प्रमोशन के लिए 40 से 60 करोड़ रुपये का बजट बनाया है.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'