बॉक्स ऑफिस पर टूटा प्रभास का पांच साल का वनवास, सालार के तौर पर मिली बड़ी हिट, बाहुबली ने बैक टू बैक दी इतनी फ्लॉप फिल्में

आदिपुरुष तो और भी ज्यादा मायूसी का सबब बन कर रिलीज हुई. लेकिन अब प्रभास ने लगता है फैन्स से सारी शिकायतें दूर कर दी हैं. उनकी फिल्म सालार फैन्स के दिलों को जीत रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बाहुबली के दोनों पार्ट्स रिलीज होने के बाद प्रभास ने फैन्स के दिलों में मजबूत किला बना लिया था. उसके बाद उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी साहो रिलीज हुई. फैन्स को इस फिल्म से भी खूब उम्मीदें थीं. लेकिन साहो उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. आदिपुरुष तो और भी ज्यादा मायूसी का सबब बन कर रिलीज हुई. लेकिन अब प्रभास ने लगता है फैन्स से सारी शिकायतें दूर कर दी हैं. उनकी फिल्म सालार फैन्स के दिलों को जीत रही है. जिसे देखकर फैन्स शायद यही कह रहे हैं कि ये है प्रभास का बाहुबली कम बैक.

सालार में प्रभास का बाहुबली अवतार

फैन्स बहुत समय से प्रभास के जिस अंदाज को पर्दे पर मिस कर रहे थे. वही अंदाज उन्हें सालार में देखने को मिल रहा है. प्रभास पर जंचने वाली वही रौबदार आवाज, वही एक्शन सीन जो उन्हें लार्जर देन लाइफ हीरो बनाते हैं. फिल्म में शानदार एक्शन सीन है. जिसमें प्रभास बहुत खूब नजर आ रहे हैं. ये एक्शन सीन्स फैन्स को भी खासे पसंद आ रहे हैं और पिक्चर की जान भी हैं. पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी बखूबी प्रभास का साथ दिया है. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील हमेशा से ही डार्क थीम पर एक्शन फिल्म बनाते आए हैं. इस बार भी वो अपनी इस कला में शानदार पेशकश लाने में कामयाब रहे. जो प्रभास के बाहुबली स्टाइल से इंसाफ भी कर रहा है.

तीन फ्लॉप के बाद हिट

प्रभास को भी सालार जैसी मूवी का शिद्दत से इंतजार था. क्योंकि बाहुबली की दोनों किस्तों के बाद उनकी बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. बाहुबली के बाद फैन्स साहो को लेकर खासे एक्साइटेड थे. फिल्म कई सौ करोड़ कमाने में तो कामयाब रही लेकिन बाहुबली वाली उम्मीद पूरी नहीं कर सकी. ऐसा ही तब भी हुआ जब राधेश्याम और आदिपुरुष रिलीज हुईं. प्रभास के नाम पर फिल्म ने बिजनेस तो जबरदस्त किया लेकिन बाहुबली वाला मैजिक मिसिंग रहा. जिसे सालार के जरिए फिर से पर्दे पर जगाने में कामयाब हो सके हैं प्रभास.

Advertisement

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article