तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के बाद OTT पर हिंदी में रिलीज होगी सालार, नेटफ्लिक्स नहीं यहां देख पाएंगे प्रभास की फिल्म

Salaar Hindi: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद प्रभास की फिल्म सालार ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं. हालांकि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज अभी तक तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी में रिलीज हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Salaar Hindi: हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज नहीं होगी सालार
नई दिल्ली:

Salaar Hindi OTT: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद प्रभास की फिल्म सालार ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं. हालांकि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज अभी तक तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी में रिलीज हुई है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन सालार को अभी तक हिंदी में रिलीज नहीं किया गया है. प्रभास की इस फिल्म का हिंदी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब इन दर्शकों को इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि हिंदी में रिलीज होने वाली सालार की ओटीटी तारीख सामने आ गई है.

Advertisement

सालार हिंदी OTT रिलीज

हालांकि यह फिल्म हिंदी भाषा में नेटफ्लिक्स पर नहीं बल्कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सालार की रिलीज डेट ही घोषणा कर दी है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सालार से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके साथ सालार हिंदी की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. प्रभास की यह फिल्म 16 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 

Advertisement

प्रशांत नील की OTT हिंदी में 

प्रशांत नील निर्देशित 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' 2023 की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक्शन एंटरटेनर फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने बड़े स्क्रीन पर दर्शकों को एड्रेनालाईन रश के साथ भरपूर मनोरंजन भी दिया और अब दर्शक फिल्म के सीक्वल 'सालार पार्ट 2: शौर्यांग पर्व' का इंतजार कर रहें है. होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया है और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. प्रभास की सालार का बजट लगभग 270 करोड़ रुपये बताया जाता है, लेकिन फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 725 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Congress शासन में Chhattisgarh में स्वास्थ्य घोटाला, NDTV के पास Exclusive दस्तावेज