कल्कि 2898 एडी के बाद एक दो नहीं बल्कि इतनी फिल्मों में नजर आएंगे प्रभास, पहली वाली तो फर्स्ट डे ही कमा ले जाएगी बजट

प्रभास एक पैन इंडिया सुपरस्टार हैं, जो बड़ी हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने "कल्कि 2898 एडी" की रिलीज के साथ पूरे देश में खूब सुर्खियां बटोरीं है. फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही एक नया स्टैंडर्ड भी सेट किया है

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रभास एक पैन इंडिया सुपरस्टार हैं, जो बड़ी हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने "कल्कि 2898 एडी" की रिलीज के साथ पूरे देश में खूब सुर्खियां बटोरीं है. फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही एक नया स्टैंडर्ड भी सेट किया है और साथ ही फैंस को एक अनोखी और कभी ना देखी गई दुनिया में ले गई है. यह 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है और अब तक की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है. इसने तेलुगु और भारतीय फिल्मों के कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं.

प्रभास यहीं नहीं रुक रहे हैं. उनके पास और भी कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं, जिनमें "द राजा साब", "सलार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्वम" और संदीप रेड्डी वांगा की "स्पिरिट" का नाम शामिल हैं. हाल ही में प्रभास की आने वाली फिल्म "द राजा साब" का नया टीजर पोस्टर रिलीज हुआ, जिसने उनके फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. कहना होगा की फर्स्ट लुक ने उत्साह और बढ़ा दिया है, क्योंकि इस फिल्म में प्रभास का अलग ही लुक देखने मिलने वाला है. 

फिल्म अप्रैल 2025 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, प्रभास मच अवेटेड फिल्मों में से एक "सालार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्वम" में भी दिखाई देंगे. इसके बाद, वह संदीप रेड्डी वांगा की "स्पिरिट" में काम करते नजर आएंगे. ऐसी बड़ी और ग्रैंड फिल्मों के आने से प्रभास जरूर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करीने वाले हैं. उनके फैंस, जिन्होंने हमेशा उन्हें बहुत प्यार दिया है, इन बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को खूब एंजॉय करेंगे.

Advertisement

VIDEO: OTT का किंग कौन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग