साउथ सुपरस्टार प्रभास करने वाले हैं शादी? बाहुबली की आंटी ने फैंस को दिया ये हिंट

प्रभास की शादी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब लग रहा है ये इंतजार खत्म होने वाला है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ के स्टार प्रभास की शादी को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं. वो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. प्रभास की शादी की जब भी खबरें आती हैं तो वो टॉक ऑफ द टाउन बन जाती है. उनकी फीमेल फैंस जरुर दुखी हो जाती होंगी मगर बहुत सारे फैंस खुश भी हो जाते हैं. प्रभास अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा अपडेट सामने आया है. प्रभास की शादी को लेकर उनकी आंटी ने एक हिंट दिया है.

 प्रभास की अंकल और लेजेंड्री एक्टर कृष्णन राजू की पत्नी श्यामला देवी ने उनकी शादी को लेकर हिंट दे दी है. जल्द ही एक गुड न्यूज आने वाली है. विजयवाड़ा में कनक दुर्गा मंदिर जब प्रभास की आंटी गईं तो उन्होंने वहां मीडिया से बातचीत की और एक्टर की शादी के प्लान के बारे में डिटेल में बात की.

शादी की होगी अनाउंसमेंट

123तेलुगू की रिपोर्ट के मुताबिक श्यामला देवी ने कहा प्रभास की शादी की अनाउंसमेंट जल्द ही होगी. हालांकि जब श्यामला देवी से प्रभास की होने वाली पत्नी के बारे में  बात की गई तो उन्होंने इस पर कुछ भी जवाब नहीं दिया.

प्रभास की शादी को लेकर पहली बार बात सामने नहीं आई है. कल्कि 2898 AD के इवेंट के दौरान, प्रभास ने शादी की अफवाहों पर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था- 'मैं जल्द ही शादी नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैंस की फीलिंग्स को हर्ट नहीं करना चाहता हूं.

वर्कफ़्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास की फिल्म द राजा साहब जल्द ही रिलीज होने वाली है. वो इन दिनों अपनी इस फिल्म पर जोर-शोर से काम कर रहे हैं. इसके अलावा भी प्रभास के पास कई फिल्में हैं. उनकी आखिरी फिल्म कल्कि 2898 एडी रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों ने ही बहुत पसंद किया है.

Featured Video Of The Day
LG के साथ तालमेल बिठाना होगा चुनौती, कानून व्यवस्था का कंट्रोल है LG के पास