Salaar Trailer Twitter Reaction: प्रभास की सालार के ट्रेलर में एक्शन ने फैन्स का जीता दिल, बोले- सलाम सालार भाई

Salaar Trailer Twitter Reaction: प्रभास के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. सालार के ट्रेलर में प्रभास का एक्शन अंदाज हर किसी के दिल को जीत रहा है. यह वजह है कि फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद जमकर लोग सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Salaar Trailer Twitter Reaction:सालार के ट्रेलर में प्रभास के एक्शन ने जीता लोगों का दिल
नई दिल्ली:

Salaar Trailer Twitter Reaction: प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट 1 सीजफायर के ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म बज लंबे समय से बना हुआ है. अब सालार का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रभास के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. सालार के ट्रेलर में प्रभास का एक्शन अंदाज हर किसी के दिल को जीत रहा है. यह वजह है कि फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद जमकर लोग सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं. सालार शाहरुख खान की फिल्म डंकी के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

सालार के ट्रेलर को देख लोगों ने यहां दिए सोशल मीडिया रिएक्शन:-

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि लंबे इंतजार के बाद प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट 1 सीजफायर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के प्रभास के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसा की उम्मीद थी सालार के ट्रेलर में प्रभास हैरान कर देने वाला एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म स्क्रीन्स पर एक्शन और रोमांच को बढ़ाने की गारंटी देती है. 3 मिनट 47 सेकंड लंबा सालार के ट्रेलर में प्रभास का दमदार एक्शन हर किसी को दिल को जीत लेगा. खास बात यह है कि दिग्गज एक्टर लंबे समय से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

ऐसे में प्रभास के केजीएफ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके प्रशांत नील के काफी उम्मीदें हैं. होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. सालार में सभी कलाकार अपने-अपने अंदाज में ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखकर आप एक बार को आज रिलीज हुई फिल्म एनिमल को भी भूल सकते हैं. 

सालार: पार्ट 1 सीजफायर यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. प्रशांत नील से हाल में एक इंटरव्यू जब उनसे पूछा गया कि उन्हें सालार का विचार कैसे आया, तो इसपर रिएक्ट करते हुए फिल्ममेकर ने कहा, "सालार बनाने का विचार मेरे मन में 15 साल पहले आया था, लेकिन अपनी पहली फिल्म उग्रम बनाने के बाद, मैं केजीएफ में बिजी हो गया, जिसे बनाने में मुझे लगभग 8 साल लग गए. यानी हमने सबसे पहले केजीएफ की योजना बनाना शुरू किया और जब तक इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ 8 साल बीत चुके थे. ऐसे में इस फिल्म को बनाने का आइडिया पहले से ही मेरे दिमाग में था और कोविड के दौरान जब केजीएफ 2 रिलीज नहीं हुई थी तो हम सभी के पास काफी वक्त था क्योंकि हम सभी घर पर बैठे थे. इसी दौरान मैंने इस पर थोड़ा काम किया."

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई