Poonam Pandey Death: 10 साल पहले शुरू किया था करियर, फिल्मों के अलावा इन रियलिटी शो में किया काम

पूनम पांडे फिल्मों अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. इतना ही नहीं पूनम पांडे कई बार विवादों में भी आ चुकी हैं. एक बार फिर उन्होंने किुछ ऐसा ही किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
10 साल पहले शुरू हुआ था पूनम पांडे करियर
नई दिल्ली:

दो फरवरी को पूनम पांडे के  निधन की खबर आई थी. लेकिन अब तीन फरवरी को एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह जिंदा है और ऐसा उन्होंने सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से किया. मीडिया में जारी उनकी पीआर ने स्टेटमेंट में कहा गया था कि हमें आज सुबह पूनम पांडे के परिवार की सदस्य (बहन) से उनके आकस्मिक निधन के बारे में फोन आया है (जैसा कि उनकी आधिकारिक इंस्टा आईडी पर पोस्ट किया गया है). हम सभी को अपडेट करने के लिए परिवार से और जानकारी का इंतजार कर रहे हैं, जैसे ही हमें शेयर किया जाने वाला अगला अपडेट प्राप्त होगा हम आधिकारिक बयान जारी करेंगे. पूनम पांडे एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप का भी हिस्सा रह चुकी हैं. पूनम पांडे साल 2011 में सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी, जब क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 के दौरान उन्होंने विवादित बयान दिया था. 

इसके बाद उन्होंने कई बयान भी दिए थे. पूनम पांडे के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा. एक्ट्रेस ने साल 2013 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की. पूनम पांडे की डेब्यू फिल्म नशा थी. उनकी यह फिल्म भी काफी चर्चा और विवादों में रही. नशा के बाद पूनम पांडे लव इस पॉइजन, मालिनी एंड कंपनी, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी फिल्मों में काम किया. इसके बाद वह कंगना रनौत के शो लॉकअप का हिस्सा बनीं. यह शो साल 2022 में आया. लॉकअप में भी पूनम पांडे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं. पूनम पांडे ने खतरो के खिलाड़ी 4 में भी कंटेस्टेंट थीं. 

Advertisement

पूनम पांडे ने साल 2020 में सैम बॉम्बे से शादी की. हालांकि उनकी शादी लंबी नहीं चली. पूनम पांडे ने कुछ ही दिन में सैम बॉम्बे को छोड़ दिया और मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में केस तक दर्ज करवाया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत
Topics mentioned in this article