रेखा के साथ दिख रही इस एक्ट्रेस ने 16 की उम्र में पहना मिस इंडिया का ताज, बनना था डॉक्टर बन गईं बॉलीवुड की टॉप हीरोइन

एक से बढ़ एक फिल्में देकर वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गईं. क्या आपने इन्हें पहचाना? तस्वीर में रेखा के साथ ये पूनम ढिल्लों हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एक्टिंग ही नहीं इस एक्ट्रेस की खूबसूरती की भी होती है चर्चा
नई दिल्ली:

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एवरग्रीन रेखा के साथ नजर आ रही इस लड़की ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से बॉलीवुड में अपना झंडा बुलंद किया. इनकी खूबसूरती की चर्चा आज भी होती है. महज 16 की उम्र में उन्होंने मिस यंग इंडिया का खिताब जीता और इसी उम्र में फिल्मों में डेब्यू भी किया. एक से बढ़ एक फिल्में देकर वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गईं. क्या आपने इन्हें पहचाना? तस्वीर में रेखा के साथ ये पूनम ढिल्लों हैं.

डॉक्टर बनना चाहती थीं पूनम ढिल्लों

पूनम ढिल्लों कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी, बल्कि वह डॉक्टर बनने का सपना देखती थीं और पढ़ाई में काफी अच्छी थी. उनके पिता एयरफोर्स में एयरक्राफ्ट इंजीनियर थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, इसलिए तो डॉक्टरी करने का सपना देखने वाली पूनम फिल्मों में आ गईं और फिर इस इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाने लगीं.

इन फिल्म मेकर्स से जुड़ा नाम

पूनम ढिल्लो ने अपने करियर में रेड रोज, सोनी महिवाल, तेरी मेहरबानिया, नूरी, कर्मा और नाम जैसी ढेरों हिट फिल्में दी हैं. उनका नाम फिल्म जगत की कई हस्तियों से भी जुड़ा. फिल्म मेकर रमेश सिप्पी के साथ पूनम का नाम जुड़ा, हालांकि ये रिश्ता मुकम्मल नहीं हुआ. पूनम ने फिल्म निर्माता अशोक थकेरिया के साथ शादी रचा ली, लेकिन कुछ सालों बाद ही उनका रिश्ता टूट गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम के पति का किसी और महिला के साथ संबंध था, जिसका पता लगने की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. 

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान