सूरज बड़जात्या के बेटे की फिल्म में सनी देओल के बेटे राजवीर की हीरोइन होंगी पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा

सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश अपनी पहली फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं. इसमें सनी देओल के बेटे राजवीर देओल को पहले ही साइन कर लिया गया था. अब पूनम ढिल्लों को बेटी पलोमा को राजवीर के अपॉजिट साइन किया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पूनम ढिल्लों की बेटी करने जा रही हैं डेब्यू
नई दिल्ली:

राजश्री प्रोडक्शन्स ने राजवीर देओल के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए मुख्य भूमिका में अभिनेत्री पलोमा को कास्ट करने की बात पर मुहर लगा दी है. यह फिल्म सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या के निर्देशन में बननेवाली पहली फिल्म होगी. फिलहाल तो फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया है. लेकिन ये फिल्म राजश्री की 59वीं फिल्म होगी और जुलाई 2022 में मुंबई में फ्लोर पर जाएगी. एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों और प्रख्यात निर्माता अशोक ठकेरिया की बेटी पलोमा को लीड एक्ट्रेस के लिए कास्ट करके राजश्री फिल्म्स काफी खुश है. फिल्म आज के दौर की प्रेम कहानी होगी, जो भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर भी है.

फिल्म के डायरेक्टर अवनीश कहते हैं, 'पलोमा एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनकी स्क्रीन पर जबरदस्त उपस्थिति है. वह मेरे किरदार के लिए एकदम फिट हैं. उनकी अपने काम को लेकर गंभीरता और उत्साह उनके साथ प्रतिदिन काम करना रोमांचक बनाता है. पलोमा और राजवीर स्क्रीन पर एक साथ शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं. वे दोनों अपनी भूमिकाओं में सहजता से घुल-मिल गए हैं.'

Advertisement

यह फिल्म, प्यार के रिश्तों और उनकी जटिलताओं और सरलताओं की कहानी को दर्शाएगी. राजश्री फिल्म्स हमेशा से नए प्रतिभाओं को मौका देने के लिए जाना जाता है. अपनी 75 साल की विरासत में, राजश्री ने आजतक कई जाने-माने सितारों को सफल ब्रेक दिए हैं. अवनीश की फिल्म में अभिनय करने वाले राजवीर और पलोमा के साथ, इस विरासत को आगे बढ़ाया जाएगा.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर