साउथ की वो एक्ट्रेस जिसने बैक टू बैक दी चार फ्लॉप, 2024 में रिलीज नहीं हुई एक भी फिल्म, अब सारा दांव 2025 पर

पूजा हेगड़े का हिंदी फिल्मों में डेब्यू शुरू हुआ ऋतिक रोशन जैसे कलाकार के साथ. इसके अलावा उन्हें साउथ इंडियन फिल्मों में अल्लु अर्जुन जैसे सितारे के साथ दो फिल्में करने का मौका मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में एक हिट या एक फ्लॉप फिल्म किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस का मुकद्दर तय कर देती है. कई एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे होते हैं जिन पर मनहूस होने का टैग तक लग जाता है. और मेकर्स उन्हें रिपीट करने से डरने लगते हैं. हम भी आज एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो बड़ी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही. लेकिन इस के बाद उनकी बैक टू बैक चार फिल्में फ्लॉप रहीं. साल 2024 उनके लिए कुछ खास साबित नहीं हुई. अब इंतजार है 2025 का. उम्मीद है कि आने वाला साल इस एक्ट्रेस के लिए फिर से कामयाबी की नई सौगात लेकर आएगा. ये एक्ट्रेस हैं पूजा हेगड़े.

फ्लॉप रहीं बैक टू बैक फिल्में

पूजा हेगड़े का हिंदी फिल्मों में डेब्यू शुरू हुआ ऋतिक रोशन जैसे कलाकार के साथ. इसके अलावा उन्हें साउथ इंडियन फिल्मों में अल्लु अर्जुन जैसे सितारे के साथ दो फिल्में करने का मौका मिला. और, फिर बॉलीवुड में वो सलमान खान की हीरोइन बन कर आईं. लेकिन इसके बाद भी उनकी चार फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप रहीं. साल 2022 से लेकर अब तक उनकी चार फिल्में फ्लॉप रहीं. ताज्जुब की बात ये है कि इन में से कुछ फिल्में बड़े हीरोज की थीं. पूजा हेगड़े की राधे श्याम प्रभास जैसे बाहुबली स्टार के साथ आई ये फिल्म फ्लॉप रही. उनकी बीस्ट और आचार्य एंड सिरकस भी फ्लॉप रही. पिछले साल उनकी फिल्म सलमान खान के साथ आई किसी का भाई किसी की जान. ये फिल्म भी सलमान खान की मौजूदगी के बाद फ्लॉप रही.

अगले साल खेलेंगी बड़ा दांव

बीते दो- तीन साल से लगातार हिट मूवी का इंतजार कर रही पूजा हेगड़े को अब शायद आने वाले साल से ज्यादा उम्मीदें होंगी. अगले साल पूजा हेगड़े की फिल्म देवा और सूर्या 44 रिलीज हो सकती है. देवा फिल्म में पूजा हेगड़े शाहिद कपूर के साथ दिखाई देंगी. सूर्या 44 का नाम अभी कंफर्म नहीं है. पर ये फिल्म सूर्या एक्टर के साथ ही होगी. ये तय माना जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?