राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट का ट्वीट, बोलीं- दर्द दर्द है और नुकसान नुकसान

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर ट्वीट किया है. राहुल गांधी आज से अपनी यह यात्रा शुरू कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर ट्वीट किया है. राहुल गांधी आज से कन्याकुमारी से पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का आगाज करने जा रहे हैं. यात्रा को शुरू करने से पहले वे तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर में पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के स्मारक पर गए. बता दें कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा' 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से गुजरेगी. करीब 150 दिनों की इस पदयात्रा में 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी. यह यात्रा कन्याकुमारी से शुरू होकर कश्मीर में खत्म होगी. पूजा भट्ट के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'श्रीपेरुम्बदूर में श्री राजीव गांधी की स्मृति में प्रार्थना सभा के माध्यम से #BharatJodoYatra की गरिमामय शुरुआत. दर्द दर्द है और नुकसान नुकसान है, बात यह है कि कोई इसे कैसे समझता है. दर्द को फिर से महसूस करना और उसे आत्मसात करना दुर्लभ विशेषता है. राहुल गांधी को ऐसा करते हुए देखा.'

Advertisement

बता दें कि पूजा भट्ट जल्द ही 'चुप' फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सनी देओल और दुलकर सलमान भी हैं. यही नहीं, फिल्म की कहानी सस्पेंस थ्रिलर है. फिल्म कहानी ऐसे सीरियल किलर की है जो फिल्म क्रिटिक्स का कत्ल करता है. 

Advertisement

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल

Featured Video Of The Day
Adani Foundation ने Andhra Pradesh में Launch किया Project SuPoshan, कुपोषित बच्चों की करेगी मदद