3 साल बाद कोरोना वायरस का शिकार हुईं पूजा भट्ट, फैंस को बोलीं- कोविड अभी भी आपके पास है

एक बार फिर से कोरोना के मामलों में तेजी आ गई है. देश के कई राज्यों में कई लोगों की इससे पीड़ित होने की खबर है. अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट भी इस महामारी का शिकार हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
3 साल बाद कोरोना वायरस का शिकार हुईं पूजा भट्ट
नई दिल्ली:

एक बार फिर से कोरोना के मामलों में तेजी आ गई है. देश के कई राज्यों में कई लोगों की इससे पीड़ित होने की खबर है. अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट भी इस महामारी का शिकार हो गई हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहती हैं. पूजा भट्ट ने एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए खुद को कोरोना पीड़ित होने के बारे में बताया है. 

सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उस वक्त का है जब लोग अपने घरों में बर्तन बजाकर कोरोना को भगाने के लिए अभियान चला रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्स ने अपने ट्वीट में लिखा, 'तीन साल पहले आज के ही दिन पीएम मोदी की सलाह पर लोग बर्तन बजाकर कोरोना वायरस को देश से भगा रहे थे.' पूजा भट्ट ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए खुद के कोरोना पीड़ित होने के बारे में बताया. 

Advertisement

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'और ठीक 3 साल बाद, मैं पहली बार कोविड पॉजिटिव हुई हूं. आप सभी मास्क पहनो! कोविड अभी भी आपके पास है और पूरी तरह से वैक्सीनेटेड होने के बाद भी आप तक पहुंच सकता है. उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी.' सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस और शुभचिंतक कमेंट कर  उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान