Ponniyin Selvan 2 Public Review: PS-2 देखने के बाद लोगों ने बताया कैसी है ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म, पढ़ें पब्लिक रिव्यू

फिल्म पीएस-2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में फिल्म पीएस-2 को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पढ़ें PS-2 का पब्लिक रिव्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुचर्चित फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (पीएस-2) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पिछले साल साउथ सिनेमा की इस फिल्म का पहला भाग पीएस-1 रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिला था. पीएस-1 के बाद फिल्म के दर्शक पीएस-2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में फिल्म पीएस-2 को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म पीएस-2 देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. बहुत से लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है. कुछ लोगों ने फिल्म पीएस-2 को एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से बेहतर बताया है. यहां पढ़ें ट्विटर पर पब्लिक रिव्यू, जानें फिल्म देखने के बाद क्या बोले लोग-

Advertisement

बात करें फिल्म पीएस-2 की तो इसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि और त्रिशा कृष्णन अहम किरदारों में हैं. इस मूवी में ए.आर. रहमान का म्यूजिक है. रवि वर्मन ने कैमरा डिपार्टमेंट संभाला है. जबकि एडिटिंग श्रीकर प्रकाश द्वारा की गई है. फिल्म का बजट 250 करोड़ के लगभग बताया गया है. जिसके अनुसार यह एक मेगा बजट फिल्म है. पीएस-1 बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी. पीएस-2 की कहानी चोल साम्राज्य के आगे की जिसे पिछली फिल्म में दिखाया गया था. 

Advertisement

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

Featured Video Of The Day
Kargil War विजय के 25 साल, देखे कहानी युद्ध के पहले महानायक की | NDTV India