'पिंक' एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी पति से हुईं अलग, पोस्ट शेयर कर बोलीं- हमने अलग होने का फैसला किया है

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने अपने पति और एक्टर साहिल सेहगल से अलग होने का निर्णय किया है. इस बात की घोषणा कीर्ति कुल्हारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर कर दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) पति से हुईं अलग
नई दिल्‍ली:

'पिंक' (Pink) और 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने वाली कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है. वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं, साथ ही अपने फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में कीर्ति कुल्हारी ने अपने पति और एक्टर साहिल सेहगल से अलग होने का निर्णय किया है. इस बात की घोषणा कीर्ति कुल्हारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर कर दी है. उन्होंने बताया कि यह उनकी आपसी सहमति से लिया गया फैसला है. हालांकि, कपल ने अभी तक तलाक नहीं लिया है, इस बात का खुलासा भी एक्ट्रेस ने पोस्ट में किया है. 

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने पति साहिल सेहगल से अलग होने के बारे में बात करते हुए कहा, "एक छोटा सा नोट, सबको यह बताने के लिए मेरे पति साहिल सेहगल और मैं अलग हो रहे हैं. कागजों पर नहीं, बल्कि जिंदगी में. एक ऐसा निर्णय, जो किसी के साथ होने से ज्यादा कठिन है, क्योंकि एक साथ आने की खुशी हर किसी द्वारा मनाई जाती है. लेकिन किसी के साथ न होने का निर्णय उन्हीं लोगों के लिए दर्द लाता है और चोट भी पहुंचाया है. यह आसान नहीं था. यह सच में आसान नहीं था, लेकिन यही है जो भी है." 

Advertisement

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "जिन्हें भी मेरी परवाह है, मैं ठीक हूं और अच्छी जगह हूं और उम्मीर करते हूं कि जो भी मेरी जिंदगी में मायने रखते हैं वे भी ठीक होंगे. इस मामले को लेकर कोई कमेंट नहीं करूंगी." कीर्ति कुल्हारी की इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही बॉलीवुड कलाकार भी कीर्ति की पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि कीर्ति कुल्हाड़ी ने एक्टर साहिल सेहगल से साल 2016 में शादी की थी. बता दें कि कीर्ति कुल्हारी पिंक, मिशन मंगल, ब्लैकमेल, ऊरी, शैतान और इंदू जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India