15 करोड़ में बनी और 6 दिन में ही कमा डाले 24 करोड़, दर्शकों ने इस मूवी को एक हफ्ते में बना डाला ब्लॉकबस्टर

फिल्म 'पिचईकरण 2' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी दहाड़ लगाई है कि यह फिल्म महज एक हफ्ते में ही ब्लॉकबस्टर बन गई है. एक्टर विजय एंटनी की इस फिल्म ने 24 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

फिल्म 'पिचईकरण 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धमाल मचाया हुआ है. फिल्म को देखने के लिए हर दिन सिनेमा हॉल में दर्शकों की भीड़ पहुंच रही है. कम बजट में बनी एक्टर विजय एंटनी की इस फिल्म को रिलीज हुए अब कुल  छह दिन हुए है. इस फिल्म ने छह दिन में ही अपनी लागत से काफी ज्यादा कमाई कर ली है, जो काफी हैरान कर देने वाली है. फिल्म 'पिचईकरण 2' ने कुल 6 दिन में 24 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और लगातार फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

फिल्म 'पिचईकरण 2' ने फर्स्ट डे  6 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरे दिन इस का कलेक्शन  5.65  करोड़ रुपये था. जबकि तीसरे और चौथे दिन फिल्म 'पिचईकरण 2' ने 6.3 और 2.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी. पांचवें दिन फिल्म ने 2.1 करोड़ रुपये कमाए. वहीं अपने छठे दिन फिल्म 'पिचईकरण 2' का कुल कलेक्शन 2 करोड़ रुपये रहा था. इस तरह एक्टर विजय एंटनी की इस फिल्म ने अब तक कुल 24.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

गौरतलब है कि विजय एंटनी ने 'पिचईकरण 2' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, और उन्होंने फिल्म के लिए मुख्य, संपादक और संगीतकार के रूप में कई जिम्मेदारियां लीं हैं. फिल्म में विजय एंटनी के साथ काव्या थापर मुख्य भूमिका में हैं. इनके अलावा फिल्म में दातो राधा रवि, वाई जी महेंद्रन, मंसूर अली खान, हरीश पारादी, जॉन विजय, देव गिल और योगी बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. आपको बता दें कि 'पिचईकरण 2'  साल 2016 में आई फिल्म का सीक्वल है. दूसरी फिल्म को भी पहली फिल्म की तरह दर्शकों को प्यार मिल रहा है. 

Advertisement

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India