'फिर हेरा फेरी' के कचरा सेठ की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, एक्टिंग से दूर करती हैं ये काम

बॉलीवुड के बहुत से कलाकार हैं जो फिल्मों में अपनी खास और अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जो सह कलाकार के तौर पर ऐसा अभिनय करते हैं जिसे भुलाया नहीं जा सकता है. उन्हीं में से एक मशहूर और दिग्गज अभिनेता मनोज जोशी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बहुत से कलाकार हैं जो फिल्मों में अपनी खास और अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जो सह कलाकार के तौर पर ऐसा अभिनय करते हैं जिसे भुलाया नहीं जा सकता है. उन्हीं में से एक मशहूर और दिग्गज अभिनेता मनोज जोशी हैं. मनोज जोशी ने कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदार से सुर्खियां बटोरी हैं. मनोज जोशी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म फिर हेरा फेरी में भी काम कर चुके हैं. 

इस फिल्म में उन्होंने भंगार वाले का किरदार किया था, जिसका नाम कचरा सेठ था. फिल्मों में उन्होंने काफी खूबसूरत एक्टिंग की थी. फिल्मों में खूबसूरत एक्टिंग करने वाले मनोज जोशी की पत्नी भी उनके अभिनय की तरह खूबसूरत हैं. जी हां, मनोज जोशी की पत्नी का नाम चारू जोशी है. चारू बेहद खूबसूरत हैं. वह एक थिएटर का प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं. हालांकि चारू जोशी को अभी तक किसी फिल्म में नहीं देखा गया है. लेकिन खूबसूरती में वह कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं. 

Advertisement

बात करें मनोज जोशी के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार वेब फिल्म जादूगर में नजर आए थे. मनोज जोशी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जितेंद्र, जावेद जाफरी और आरुषि शर्मा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थी. फिल्म जादूगर में मनोज जोशी ने जादूगर छाबड़ा का रोल किया था. जिसे काफी पसंद किया गया है. फिल्म जादूगर को दर्शकों के मिली-जुड़ी प्रतिक्रिया मिली है. 

Advertisement

कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर आईं नज़र, डेनिम में लगी बेहद खूबसूरत

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?