फिर से इश्क का खूनी पाठ पढ़ाएगी हसीन दिलरुबा, इस दिन रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म

Phir Aayi Hasseen Dillruba release date: प्यार, धोखे और अपराध की दिल दहला देने वाली कहानी फिर आई हसीन दिलरुबा में लौट आई है. साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म हसीन दिलरुबा के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फिर आई हसीन दिलरुबा का रिलीज डेट
नई दिल्ली:

Phir Aayi Hasseen Dillruba release date: प्यार, धोखे और अपराध की दिल दहला देने वाली कहानी फिर आई हसीन दिलरुबा में लौट आई है. साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म हसीन दिलरुबा के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. फिर आई हसीन दिलरुबा में एक बार फिर से तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की जोड़ी देखने को मिलेगी. इसके साथ ही इस बार फिल्म में सनी कौशल और जिमी शेरगिल की भी एंट्री हुई है. नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए फिर आई हसीन दिलरुबा की रिलीज डेट की घोषणा की है. 

मेकर्स ने एक वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल की यह फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिर आई हसीन दिलरुबा का निर्देशन जयप्रद देसाई किया है. जबकि फिल्म के लेखक कनिका ढिल्लों हैं. बताया जा रहा है कि फिर आई हसीन दिलरुबा की कहानी पिछली फिल्म हसीन दिलरुबा से आगे दिखाई जाएगी, जिसमें रानी कश्यप और ऋषभ सक्सेना की कहानी को आगे बढ़ाया गया है, जो आगरा में एक नई शुरुआत की तलाश में हैं. 

Advertisement

वहीं फिल्म में सनी कौशल अभिमन्यु के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा इस बार रानी कश्यप और ऋषभ सक्सेना को नए दुश्मन का सामना करना पड़ेगा, जो जिमी शेरगिल के तौर पर होंगे. गौरतलब है कि मनमर्जियां और हसीन दिलरुबा की सुपर सफलता के बाद कलर येलो प्रोडक्शंस, तापसी पन्नू, सह-निर्माता और लेखिका कनिका ढिल्लों के बीच तीसरा सहयोग है. यह रचनात्मक तिकड़ी निश्चित रूप से ऐसी कहानियां देने के लिए यहां है, जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है और अब इस तिकड़ी के साथ निर्माता भूषण कुमार भी जुड़ गए है.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर पैनलिस्ट