आने वाली छुट्टियां बनाए शानदार प्राइम वीडियो पर देख डालें ये 11 वेब सीरीज और फिल्में, 10वें नंबर वाली का पहला सीजन रहा था हिट

एक्शन, ड्रामा, रोमांस से लेकर सस्पेंस तक आपको सभी कैटेगरी के एंटरटेनिंग शोज का मजा आप यहां ले पाएंगे. हम आपके लिए अलग-अलग भाषाओं के कुछ टॉप स्ट्रीमिंग शोज की लिस्ट लेकर आए हैं. इन शोज को आप अपनी पूरी फैमिली के साथ घर बैठे एन्जॉय कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 26 mins
इस फेस्टिव सीज़न लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, देखें एंटरटेनिंग लिस्ट
नई दिल्ली:

देश में अभी त्योहारों का सीजन चल रहा है. ये ऐसा समय है जब सभी दोस्त, रिश्तेदार और पूरा परिवार एक जगह इकट्ठा होता है. ऐसे में अमेजन प्राइम त्योहार के दौरान साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को और भी खास और एंटरटेनिंग बनाने के लिए कई शोज लेकर आया है. एक्शन, ड्रामा, रोमांस से लेकर सस्पेंस तक आपको सभी कैटेगरी के एंटरटेनिंग शोज का मजा आप यहां ले पाएंगे. हम आपके लिए अलग-अलग भाषाओं के कुछ टॉप स्ट्रीमिंग शोज की लिस्ट लेकर आए हैं. इन शोज को आप अपनी पूरी फैमिली के साथ घर बैठे एन्जॉय कर सकते हैं.

ट्रांसफॉर्मर्स - राइज ऑफ द बीस्ट्स

अपने सातवें इंस्टॉलमेंट, ट्रांसफॉर्मर्स - राइज ऑफ द बीस्ट्स के साथ ट्रांसफॉर्मर्स की दुनिया और भी बड़ी होने जा रही है. सातवें पार्ट की कहानी ऑटोबोट्स और ऑप्टिमस प्राइम पर फोक्स्ड है जो अपनी अब तक की सबसे बड़ी चुनौती का सामना कर रहे हैं. इसमें वो पूरी पृथ्वी को नष्ट करने की क्षमता रखने वाले एक नए खतरे का सामना करते हुए नजर आएंगे. उन्हें पृथ्वी को बचाने के लिए ट्रांसफॉर्मर्स के एक पावरफुल ग्रुप मैक्सिमाइल्स के साथ मिलकर काम करना होगा. ये शो बहुत जल्द अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा. 

रेनबो रिश्ता

प्राइम वीडियो पर जल्द आने वाली इस डॉक्यूसिरी में 6 सच्ची लव स्टोरीज दिखाई जाएगी. इन कहानियों के जरिए देश की स्पेशल लव स्टोरीज को सेलिब्रेट किया जाएगा. आप मुख्य किरदारों की दुनिया से रूबरू होंगे जहां उन्होंने अपने नामुमकिन से लगने वाले सपनों के लिए जगह बनाई है.

Advertisement

अपलोड सीजन 3

अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही इस सीरीज को एमी अवॉर्ड वीनिंग राइटर ग्रेग डेनियल ने बनाया है. ये एक साइंस फिक्शन कॉमेडी सीरीज है जिसकी कहानी तकनीकी रूप से एडवांस फ्यूचरिस्टिक दुनिया पर आधारित है. कहानी में किरदारों के पास वर्चुअल दुनिया में अपलोड होने का ऑप्शन है जो स्टोरी लाइन को और भी अनोखा बनाता है. अमेजन ऑरिजिनल्स की ये तीसरी सीरीज 20 अक्टूबर से स्ट्रीम हो रही है. इसमें कुल 10 एपिसोड है जो 10 नवंबर तक हर सप्ताह रिलीज किया जाएगा.

Advertisement

द ब्यूरियल

अमेजन ओरिजिनल फिल्म द ब्यूरियल एक कोर्टरूम ड्रामा है. इसमें कोर्ट का बहुत ही दिलचस्प केस दिखाया गया है. जो एक शख्स के फैमिली बिजनेस को कॉर्पोरेट दिग्गज के हाथों से बचाता है. इस फिल्म में जैमे फॉक्स, टॉमी ली जोन्स और जेर्नी स्मोलेट प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. ये देखना काफी दिलचस्प होगा की इस केस में कोर्ट इंसाफ का रास्ता कैसे निकालती है.

Advertisement

ताकेशीज कैशल

ये 80 के दशक के फेमस जापानी शो का भारतीय रूपांतरण है जिसमें भुवन बाम कमेंटेटर के तौर पर सुनाई देंगे. यजापानी शो का ये हिंदी वर्जन प्राइम वीडियो पर दिखाई देगा, जिसके टोटल 8 एपिसोड्स हैं.

Advertisement

द अदर जोए

यह अमेरिकी अमेजन ओरिजिनल फिल्म है जिसकी कहानी जोए मिलर (जोसेफिन लैंगफोर्ड) नाम के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है. जोए (सुपर स्मार्ट कंप्यूटर प्रमुख) रोमांटिक लव में कोई दिलचस्पी नहीं रखती है. उसकी लाइफ तब उलट-पुलट हो जाती है, जब जैक एमनेसिया का शिकार हो जाता है और जोए को अपनी गर्लफ्रेंड समझ बैठता है. सच्चाई बताने से ठीक पहले जोए की मुलाकात जैक के कजिन माइल्स से होती है. जोए के मन में माइल्स के लिए रोमांटिक फीलिंग डेवलप हो जाती है. जोए को एहसास होता है की उसके मन में एक साथ दो लोगों के लिए फीलिंग्स है जिसके कारण उसे अपने डर का सामना करते हुए एक मुश्किल फैसला लेना पड़ता है.

रोड टू मिलियन

ये एक रियलिटी शो है जिसमें नौ लोग 1 मिलियन यूरो की इनामी राशि जीतने के लिए कई टास्क कंप्लीट करते नजर आएंगे. जेम्स बॉन्ड से इंस्पायर्ड टास्क में सवालों को ढूंढने के लिए कंटेस्टेंट दुनिया भर की यात्रा पर निकलेंगे. ये एडवेंचर सीरीज 10 नवंबर से स्ट्रीम होगी.

परमानेंट रूममेट्स

सीरीज के तीसरे सीजन में सुमित व्यास और निधि सिंह एक बार फिर मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे मिकेश और तान्या के अलग-अलग फ्यूचर प्लान्स हैं. तान्या विदेश जाना चाहती हैं तो मिकेश भारत में ही रहना चाहता है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की तमाम मतभेदों के बावजूद दोनों अपना रिश्ता किस तरह से संभालते हैं. यह कहानी मॉडर्न डे रिलेशनशिप्स के एसेंस को बखूबी दिखाती है. फिलहाल यह सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है.

एस्पिरेंट्स सीजन 2

ये भारत के टॉप-रेटेड शोज में से एक एस्पिरेंट्स का दूसरा सीजन है. यह अभिलाष, गुरी और संदीप की जर्नी दिखाती हैं जिसमें वो प्यार, करियर और सपनों के बदौलत अपनी लाइफ में आगे बढ़ते हैं. इस जर्नी में बहुत अधिक दांव पर है जिससे शो का मजा दोगुना हो गया है. इस नए सीजन में प्रजेंट और पास्ट के दो नेरेटिव के जरिए कहनी बदलती और बढ़ती रहती है.

मामा मच्छिंद्र

मामा  मच्छिंद्र  एक तेलुगु एक्शन ड्रामा है जिसमें एक्टर सुधीर बाबू ने परशुराम की भूमिका निभाई है. इसमें परशुराम पिता और सौतेली मां से लड़कर अपनी मां की मौत का बदला लेना चाहता है. ये फिल्म पिता-बेटी के रिश्ते को खूबसूरती से पर्दे पर उतारती है. परिवार और बदले की ये इंटरटेनिंग स्टोरी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

मार्क एंटनी

ये एक ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म है जिसकी कहानी 90 के दशक में सेट है. यह साइंस फिक्शन, फ्यूचर टेक्नोलॉजी और गैंगस्टर्स के हिंसक दुनिया के मेल से उपजे सिलसिले को दिखाती है. मार्क एंटनी जल्द ही प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है.

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी