इस विदेशी लड़के ने की किंग खान की ऐसी मिमिक्री देख चौंके लोग, बोले- हमे जापानी शाहरुख खान मिल गया

शाहरुख खान की दीवाने दुनियाभर में हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग दीवाने हो जाते हैं. एक जापानी लड़के ने उनकी मिमिक्री की है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान की इस जापानी लड़के ने की ऐसी मिमिक्री, देखकर चौंक जाएंगे आप
नई दिल्ली:

किंग खान के दीवाने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं. शाहरुख खान की फिल्में विदेश में लोग डबिंग करके देखते हैं. शाहरुख खान के दीवाने जापान में भी हैं. जापान में भी शाहरुख खान की फिल्में खूब देखी जाती हैं. जापान में एक शाहरुख खान का फैन है जो उनकी मिमिक्री करता नजर आ रहा है. उस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब इस फैन का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह किंग खान की एक्टिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है. 

जापानी लड़के ने की मिमिक्री

शाहरुख खान के इस फैन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग इसपर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में ये फैन जापानी में शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का डायलॉग बोलता हुआ नजर आ रहा है. वो लड़का शाहरुख खान की मिमिक्री करते हुए इतना क्यूट लग रहा है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट

एक यूजर ने लिखा- हमे जापानी शाहरुख खान मिल गया. वहीं दूसरे ने लिखा-भाई तमिल एक्सेंट में जापानी बोल रहा है. एक ने लिखा- चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका पादुकोण को हिंदी बोलते हुए देखकर भी ऐसा ही लगा. एक ने लिखा- ये इतना क्यूट क्यों लग रहा है.

Advertisement

 बेटी के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे किंग

बता दें शाहरुख खान की इस साल कोई फिल्म नहीं आने वाली है. अगले साल उनकी फिल्म किंग रिलीज होगी. किंग में शाहरुख खान के साथ सुहाना खान अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. शाहरुख खान की इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं साल 2023 शाहरुख खान के नाम रहा है. उनकी तीन फिल्में एक साल में रिलीज हुई थीं. उन्होंने पठान से कमबैक किया था. उसके बाद उनकी जवान और साल के आखिरी में डंकी आई थी. इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. शाहरुख खान का कमबैक एकदम शानदार था. पठान में उनका लुक भी सबको बहुत पसंद आया था.. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: NCP Ajit Pawar गुट के नेता Nawab Malik टिकट ना मिलने से हुए नाराज