पायल मलिक ने सिर पर चुन्नी रख दलेर मेहंदी के 'बोलो तारा-तारा' गाने पर किया डांस, भूल जाएंगे सपना चौधरी को भी

बिग बॉस के बाद से पायल मलिक की फैन फॉलोइंग भी बहुत बढ़ गई है. जहां लोग कृतिका को पसंद नहीं करते हैं वहीं पायल को खूब प्यार कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने हैं. जिस वजह से ये तीनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो चुकी हैं और घर पर बच्चों को संभाल रही हैं. बिग बॉस के बाद से पायल मलिक की फैन फॉलोइंग भी बहुत बढ़ गई है. जहां लोग कृतिका को पसंद नहीं करते हैं वहीं पायल को खूब प्यार कर रहे हैं. वो पायल की हर वीडियो और फोटो पर कमेंट करते हैं. पायल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद खूब मस्ती कर रही हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घूंघट करके डांस करती नजर आ रही हैं. उन्हें मस्ती करता देख फैंस भी खुश हो गए हैं.


पायल ने किया डांस
पायल वीडियो में ब्लू कलर का सूट पहने सिर को ढककर डांस करती नजर आ रही हैं. वो बोलो तारा तारा गाने पर डांस कर रही हैं. मस्ती करते हुए वो लास्ट में सिर से चुन्नी उठाकर फेंक देती हैं. पायल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बोलो तारा तारा. इस वीडियो को एक दिन में ही हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

फैंस ने किए कमेंट
पायल के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- देख लो बेचारी को कितना स्ट्रेस है. वहीं दूसरे ने लिखा- प्री-डिवोर्स पार्टी चल रही है. एक ने लिखा- कृतिका अरमान हेट बटन पायल रिस्पेक्ट बटन. एक ने लिखा- बहुत अच्छा लगा आपको ऐसे हंसते हुए देखकर. एक ने लिखा- पायल मैम खुश रहा करो, अच्छे लगते हो. बता दें पायल मलिक बिग बॉस से बाहर आने के बाद से हर जगह छाई हुई हैं. वो बाहर से अरमान और कृतिका दोनों को ही खूब सपोर्ट कर रही हैं साथ ही ट्रोल्स को करारा जवाब दे रही हैं.

Advertisement

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment