सांसद बनने पर पवन सिंह करेंगे सबसे पहले ये काम, भोजपुरी सुपरस्टार के इस फैसले से खुश हो जाएंगी बहन-बेटियां

इस बीच पवन सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि अगर वह सांसद बनेंगे तो उसके लिए पहला क्या काम होगा. भोजपुरी सुपरस्टार के इस फैसले को सुन काराकाट की बहन-बेटियां खुश हो सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सांसद बनने पर पवन सिंह करेंगे सबसे पहले ये काम
नई दिल्ली:

अपने गानों और एक्टिंग से नाम कमाने वाले भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने अब राजनीति में कदम रखने का फैसला किया है. वह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. राजनीति के लिहाज से यह बेहद खास सीट है, जिस पर त्रिकोणीय मुकाबला है. इस बीच पवन सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि अगर वह सांसद बनेंगे तो उसके लिए पहला क्या काम होगा. भोजपुरी सुपरस्टार के इस फैसले को सुन काराकाट की बहन-बेटियां खुश हो सकती हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में पवन सिंह कहते हैं, 'बातों पर भरोसा न हो तो मैं लिखकर दे सकता हूं कि सांसद बनने के बाद जो सासंद की जो तनख्वाह मिलती है, उसकी मैं रोटी भी नहीं खाऊंगा. उस पैसे से मैं अपने समाज की गरीब बेटियों की शादी करूंगा.' इस वीडियो को theoutpost.news नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर पवन सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सुपरस्टार के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि पवन सिंह काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लग रहे हैं. एनडीए ने काराकाट से राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा जबकि महागठबंधन की ओर से भाकपा माले ने राजराम को प्रत्याशी घोषित किया है. इससे पहले भाजपा ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. हालांकि चुनावी नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे, जिससे सारी तस्वीर साफ हो जाएगी.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद