पवन सिंह के सपोर्ट में आईं पत्नी ज्योति सिंह, देख फैंस बोले- ज्योति भाभी जिंदाबाद

कई बार मीडिया में इस तरह की खबरें आईं कि पवन सिंह का पत्नी ज्योति सिंह से तलाक हो गया है, लेकिन हाल ही में जब एक्टर ने अपनी रैली की तो इसमें पवन सिंह की मां के साथ पत्नी ज्योति सिंह भी नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पवन सिंह के सपोर्ट में आईं पत्नी ज्योति सिंह
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर राजनीति में शामिल होने का फैसला किया है. पवन सिंह बिहार के काराकाट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सपोर्ट में फैंस सहित फैमिली भी मैदान में उतर गई हैं. हाल ही में पवन सिंह ने अपने चुनावी क्षेत्र में रैली की. जिसमें फैमिली से लेकर भोजपुरी सिनेमा के कई सितारे भी नजर है. कई बार मीडिया में इस तरह की खबरें आईं कि पवन सिंह का पत्नी ज्योति सिंह से तलाक हो गया है, लेकिन हाल ही में जब एक्टर ने अपनी रैली की तो इसमें पवन सिंह की मां के साथ पत्नी ज्योति सिंह भी नजर आईं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर पवन सिंह की रैली का वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें उनके साथ ज्योति सिंह भी नजर आ रही हैं. पवन सिंह की चुनावी रैली में सिंगर व लेखक विजय चौहान, सिंगर शिल्पी राज, पवन सिंह, ज्योति सिंह और पवन सिंह की मां थीं. इस दौरान ज्योति सिंह ने पति के लिए जोर-शोर से प्रचार भी किया. वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए पवन सिंह के फैंस ने लिखा, 'ज्योति भाभी जिंदाबाद.' दूसरे ने लिखा, 'पवन भैया जिंदाबाद ज्योति भाभी जिंदाबाद.' अन्य ने लिखा, 'बीवी बीवी होती है.'

Advertisement

इसके अलावा और भी कई फैंस ने पवन सिंह के रैली वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी के पॉपुलर स्टार हैं और वह अपनी गायकी और फिल्मों के लिए खास तौर पर पहचाने जाते हैं. पवन सिंह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. लेकिन काराकाट पर लोकसभा चुनाव का मुकाबला त्रिकोणीय है. इस सीट पर एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा है. वहीं महागठबंधन की पार्टी भाकपा (माले) से राजाराम सिंह भी काराकाट सीट से मैदान में हैं. 
 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
सरपंच होकर भी सरपंच नही! जितने के बाद भी नही है अधिकार