शाहरुख खान का है कमाल का जलवा, चार साल से कोई फिल्म नहीं हुई रिलीज फिर भी दुनिया के 10 सबसे अमीर एक्टरों में शामिल किंग खान

Richest Actors In The World: शाहरुख खान बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. फिल्मों के अलावा शाहरुख खान अपनी संपत्ति को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
R
नई दिल्ली:

शाहरुख खान बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. फिल्मों के अलावा शाहरुख खान अपनी संपत्ति को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. वह लाखों-करोड़ों रुपये की  संपत्ति के मालिक हैं. फिलहाल किंग खान चार साल से बड़े पर्दे से दूर हैं. मुख्य अभिनेता के तौर पर वह बीते चार साल से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. हालांकि बहुत जल्द वह फिल्म पठान में दिखाई देने वाले हैं.

इस बीच शाहरुख खान ने संपत्ति के मामले में दुनिया के कई बड़े कलाकारों को पीछे छोड़ा दिया है. शाहरुख खान दुनिया के चौथे सबसे अमीर कलाकारों में से एक बन गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज, जॉर्ज क्लूनी, जैकी चैन और रॉबर्ट डी नीरो जैसे सितारों को संपत्ति के मामले में पछाड़ दिया है. इस बात की जानकारी विश्व सांख्यिकी ने दी है. विश्व सांख्यिकी ने दुनिया के सबसे अमीर कलाकारों की लिस्ट जारी की है.

इस लिस्ट के अनुसार शाहरुख खान की कुल संपत्ति 770 मिलियन डॉलर यानी 627 मिलियन रुपये की है. उनसे ऊपर जैरी सीनफेल्ड, टायलर पेरी और ड्वेन जॉनसन जैसे कलाकार शामिल हैं. बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. शाहरुख खान के फैंस फिल्म पठान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वह साल 2018 के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
HIBOX App Scam: Rhea Chakraborty को Delhi Police का Notice, 500 Crore की धोखाधड़ी का है मामला