Pathaan Deepika Padukone Look: हाथ में गन और माथे पर चोट, कुछ इस अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण

पठान बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्मों में से हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

पठान बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्मों में से हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. इन तीनों कलाकारों के फैंस फिल्म पठान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों इस फिल्म से जुड़ा शाहरुख खान का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसे अभिनेता के फैंस ने खूब पसंद किया था. अब पठान से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. जिसमें अभिनेत्री का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. 

फिल्म पठान से जुड़े अपने फर्स्ट लुक को दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म पठान से जुड़ा अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. उन्होंने मोशन पोस्टर के साथ अपने इस लुक को रिलीज किया है. 

Advertisement

पोस्टर में दीपिका पादुकोण के हाथ में गन दिखाई दे रही है. वहीं इसमें वह जख्मी भी नजर आ रही हैं. मोशन पोस्टर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण का एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा. अभिनेत्री का यह मोशन पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दीपिका पादुकोण के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर फिल्म पठान के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे है. बहुत से फैंस कमेंट कर लिखा रहे हैं कि वह इस फिल्म का और इंतजार नहीं कर सकते. 

Advertisement

रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नज़र

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: Season 1 का हुआ भव्य समापन