न भोला न भाईजान, 'पठान' के आगे सबने टेके घुटने, शाहरुख खान की मूवी ने सिनेमाघरों में पूरे किए सौ दिन

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान ने सिनेमाघरों में सौ दिन पूरे कर लिए हैं. फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
पठान ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए 100 दिन
नई दिल्ली:

यशराज फिल्म्स की पठान जिसे आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया गया, एक ऐतिहासिक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर है. यह पूरा दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है! फिल्म जिसमें भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं, ने सप्ताह के अंत में इस समय एक और उल्लेखनीय उपलब्धि दर्ज कराई है. पठान अब सिनेमाघरों में 100 से अधिक दिन को पूरा कर चुकी है!

एक अनुभवी व्यापार स्रोत बताते हैं कि पठान से पहले, केजीएफ, कांतारा, आरआरआर जैसी फिल्मों ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिए थे, जिसने इस आख्यान को जन्म दिया कि दक्षिण सिनेमा हिंदी सिनेमा पर राज कर रहा है. पठान ने न केवल उस कहानी को एक ऐसी फिल्म के साथ प्रस्तुत किया है जो अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने के साथ अब सिनेमाघरों में 100 दिन को भी पूरे कर चुकी है. 

उन्होंने आगे कहा है कि भारतीय सिनेमा अच्छा काम कर रहा है और यह सब मायने रखता है कि महामारी ने देश भर में फिल्म व्यवसाय को किस तरह से प्रभावित किया है. यह इस समय  वास्तव में एक दुर्लभ उपलब्धि है और उस सर्वसम्मत प्यार को दिखलाती है जो पठान को न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर भी प्राप्त हुआ है! पठान यश राज फिल्म्स  के स्पाई यूनिवर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है जिसने केवल एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं!

एयरपोर्ट के बाहर एक फैन के साथ दीपिका पादुकोण ने दिया पोज

Featured Video Of The Day
जब श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ लगाए सुर में सुर