Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 1: शाहरुख की 'पठान' का दुनियाभर में डंका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वह करिश्मा कर दिखाया है, जिसका लंबे समय से इंतजार हो रहा था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' कल यानी 25 जनवरी को रिलीज हो गई है और जैसा कि उम्मीद थी रिलीज होते ही फिल्म ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है. फिल्म पठान को दुनियाभर की 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें 5,500 स्क्रीन भारत में और 2,500 स्क्रीन विदेश में रिलीज की गई है. दुनियाभर में इस फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है और आपको जानकर हैरानी होगी कि वर्ल्डवाइड फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. यह आंकड़ा KoiMoi से लिया गया है.

'पठान' ने रचा इतिहास
आज फिल्म 'पठान' की रिलीज का दूसरा दिन है और आज भी फिल्म कमाई के मामले में इतिहास रच सकती है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वह करिश्मा कर दिखाया है, जिसका लंबे समय से इंतजार हो रहा था. पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. गौरतलब है कि फिल्म पठान को लेकर बीते कुछ समय में खूब बवाल हुआ है. फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर जमकर कंट्रोवर्सी हुई थी. कुछ लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग की थी. वही बात करें शाहरुख खान की तो उन्होंने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. आखिरी बार उन्हें फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. 

भारत में हुई कुल इतनी कमाई 
बात करें भारत में फिल्म के कलेक्शन की तो पहले दिन फिल्म ने धुआंधार कमाई की है. फिल्म के फर्स्ट डे का कलेक्शन 51 से 52 करोड़ के बीच में रहा है. आज 26 जनवरी है और फिल्म का दूसरा दिन भी. ऐसे में फिल्म नेशनल हॉलिडे पर जमकर कमाई करने वाली है. लोग बेसब्री से फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
World Heart Day 2024: NDTV की अनोखी पहल, जानिए Specialist से कैसे रखे अपने हृदय को स्वस्थ