राघव चड्ढा से शादी को लेकर परिणीति चोपड़ा से पूछा सवाल तो शरमाने लगीं एक्ट्रेस, दे डाला ये जवाब

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा को हाल ही में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था. इसके बाद से मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि अभिनेत्री और नेता एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

राघव चड्ढा से शादी को लेकर परिणीति चोपड़ा से पूछा सवाल तो शरमाने लगीं एक्ट्रेस, दे डाला ये जवाब

AAP नेता से शादी करने को लेकर परिणीती चोपड़ा ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा को हाल ही में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था. इसके बाद से मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि अभिनेत्री और नेता एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं अब ऐसी भी न्यूज है कि परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द शादी भी करने वाले हैं. शादी की खबरों को लेकर अब खुद अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. राघव चड्ढा से शादी की बात पर परिणीती चोपड़ा को शर्माते हुए देखा गया है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीती चोपड़ा का यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में देखा जा सकता है. इस दौरान पैपराजी परिणीती चोपड़ा से उनकी शादी लेकर सवाल करते हुए कहते हैं, 'मैम वो जो न्यूज आ रही है, वो कंफर्म है क्या ? पैपराजी के इस सवाल पर चुप्पी साधते हुए परिणीती चोपड़ा अपना फेस साइड कर लेती हैं शर्माने लगती हैं. इसके बाद वह शर्माते हुए बस पैपराजी को थैंक्यू बोल रही होती हैं.

सोशल मीडिया पर परिणीती चोपड़ा का यह वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीती और राघव की फोटो को शेयर करते हुए ट्विटर पर उन्हें शादी की बधाई दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को दिल से बधाई देता हूं. उनकी यूनियन प्यार, खुशी और कम्पैनियन शिप के साथ ब्लेस रहे. मेरी ढेर सारी बधाई". इसके बाद से अभिनेत्री के फैंस उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर मुंबई में हुए स्‍पॉट, फोटो क्लिक करवाने के लिए पैपराजी को बुलाया पास