राघव चड्ढा को देखने के लिए तरस रही हैं परिणीति चोपड़ा, यूं करती हैं पति का दीदार, वीडियो में बताया लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन का हाल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के बाद से ही ये कपल खूब सुर्खियों में रहा. ये दोनों इन दिनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में है .ऐसे में परिणीति ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके दिन अभी कैसे गुजर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजनीति और बॉलीवुड का रिश्ता यूं तो काफी पुराना है, लेकिन एक नए जोड़े ने इसे ताजा कर दिया है. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी के बाद से ही ये कपल खूब सुर्खियों में रहा. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है और सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्वीरें और वीडियो देख लोग खूब प्यार लुटाते हैं. हालांकि ये कपल इन दिनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में है .ऐसे में परिणीति ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके दिन अभी कैसे गुजर रहे हैं.

राघव को ऐसे देखती हैं परिणीति

परिणीति चोपड़ा ने हाल में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक काउच पर बैठी दिख रही हैं. वीडियो में पहले वह स्माइल करती हुई नजर आती हैं और फिर कैमरा घुमा कर अपने लैपटॉप की ओर ले जाती हैं. स्क्रीन पर संसद की कार्रवाई चलती दिखती है, जिसमें राघव चड्ढा सदन को संबोधित करते हुए नजर आते हैं. परिणीति ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘लगातार शो देखने से लेकर संसद टीवी पर उनके संसद भाषण देखने तक, कौन जानता था?.. उन्हें लाइव देखने का एकमात्र तरीका, मीलों दूर से'. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग लॉन्ग डिस्टेंस लिखा.

Advertisement

बीते साल हुई थी शादी

बता दें कि राघव अक्सर अपने काम की वजह से दिल्ली में रहते हैं, वहीं परिणीति अपने काम के लिए मुंबई या लंदन में रहती हैं. ऐसे में दोनों कई बार काफी दिनों तक मिल नहीं पाते. बीते साल 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी हुई थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi सरकार के तीसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर पीएम की 4 जातियों का क्या कहना है ?