10 अप्रैल को Raghav Chadha से सगाई करेंगी Parineeti Chopra? एक्ट्रेस ने फिर शरमाते हुए दिया इशारा

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्डा की डेटिंग की खबरें लगातार चर्चा में हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. ऐसी भी खबरें हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बहुत जल्द सगाई करने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
10 अप्रैल को राघव चड्ढा से सगाई करेंगी परिणीति चोपड़ा ?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्डा की डेटिंग की खबरें लगातार चर्चा में हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. ऐसी भी खबरें हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) बहुत जल्द सगाई करने वाले हैं. उनकी सगाई की तारीख की घोषणा भी हो चुकी हैं. ऐसे में सगाई की बात सुन परिणीति चोपड़ा शरमाती हुई नजर आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 10 अप्रैल (Parineeti Chopra and Raghav Chadha Engagement) को दिल्ली में हो सकती है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेत्री का यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है. वीडियो में परिणीति चोपड़ा को रेड स्वेटर और ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है. वीडियो में उसने बॉयफ्रेंड राघव चड्ढा और अपनी सगाई से जुड़े सवाल पर शरमाती हुई दिखाई दी हैं. वह पैपराजी के सामने शरमाते हुए कहती हैं, 'मैं लंदन जा रही हूं.' हालांकि बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा सगाई के लिए दिल्ली गई हैं. 

Advertisement

वहीं पैपराजी ने वीडियो के कैप्शन के जरिए बताया है कि अभिनेत्री की 10 अप्रैल की शादी है. समाचार एजेंसी आईएएनएस की खबर के मुताबिक परिणीति चोपड़ा सगाई की प्लानिंग बनाने के लिए हाल ही में दिल्ली में थीं. गौरतलब है कि डेटिंग की अफवाह शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने  ट्विटर अकाउंट के जरिए दोनों को बधाई दी थी. इसके अलावा शादी के बारे में पूछने पर एक्ट्रेस और राजनेता के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई थी. बता दें, हाल ही में परिणीति चोपड़ी की बहन यानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ भारत लौटी हैं. वहीं फैंस का कहना है कि वह शादी के लिए भारत लौटी हैं.

Advertisement

सलमान खान ने फिल्मफेयर अवार्ड में परफॉर्म करने से कर दिया था मना, जानिए क्या थी वजह?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी